... सांसद गोमती साय ने PM मोदी का जताया आभार ,कहा- गरीबों के लिए निःशुल्क खाद्यान्न व निःशुल्क टीकाकरण मोदी सरकार की दूरदर्शिता,ट्यूटर, फेसबुक एवं इंस्ट्राग्राम के माध्यम से क्षेत्र की जनता ने दिया धन्यवाद..

सांसद गोमती साय ने PM मोदी का जताया आभार ,कहा- गरीबों के लिए निःशुल्क खाद्यान्न व निःशुल्क टीकाकरण मोदी सरकार की दूरदर्शिता,ट्यूटर, फेसबुक एवं इंस्ट्राग्राम के माध्यम से क्षेत्र की जनता ने दिया धन्यवाद..

रायगढ़/जशपुर,टीम पत्रवार्ता,08 जून 2021

BY योगेश थवाईत 

रायगढ़ लोकसभा सांसद श्रीमती गोमती साय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ट्यूटर, फेसबुक एवं इंस्ट्राग्राम के माध्यम से रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की जनता की तरफ से आभार, वंदन, अभिनंदन किया।उन्कोहोंने बताया कि कोरोना काल में गरीबों की सहायता के लिए एवं कोरोना से लड़ाई में मोदी सरकार का ऐतिहासिक एवं महत्वपूर्ण निर्णय "पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना को दीपावली (नवम्बर 2021) तक बढ़ाया गया।जिससे अब हर महीने गरीबों मुफ्त खाद्यान्न मिलेगा।वहीँ 21 जून से 18 वर्ष से ऊपर की आयु के सभी भारतीय नागरिकों के लिए राज्य सरकारों को मुफ्त वैक्सीन देगी मोदी सरकार।"

श्रीमती गोमती साय ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा 18 प्लस के सभी नागरिकों के टीकाकरण की सम्पूर्ण जिम्मदरी लेने और प्रत्येक नागरिक तक मुफ्त टीका उपलब्ध करवाने के निर्णय स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साधुवाद किया हैं उनके प्रति आभार व्यक्त किया हैं।  

सांसद गोमती साय ने कहा की कोरोना महामारी के प्रारंभ से लेकर आज तक केंद्र सरकार ने लगातार अपने बेहतर प्रबंधन और देश के नागरिकों के हित में कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को मजबूती से लड़ते हुए जो भी निर्णय किये हैं अपने आप में इस विपरीत परिस्तिथि में संवेदनशील व ऐतिहासिक निर्णय रहे हैं। 

वैक्सीन को लेकर भी तमाम परेशानियों भ्रम की राजनीति और राज्यों के मांग के बीच राज्यों की मांग पर ही उन्हें 25 प्रतिशत का अधिकार देना और नागरिकों के हित में 21 जून से केंद्र द्वारा सभी को मुफ्त वैक्सीन देने का निर्णय प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी जी की संवेदनशीलता को दर्शाता हैं, मोदी जी का निर्णय दर्शाता हैं कि संकट की घड़ी में कैसे सभी राजनीतिक दलों से सामंजस्य बना कर और सभी राज्यो  के साथ कंधे से कंधा मिला कर विपरीत परिस्तिथि में भी देश के लिए नागरिकों के हित के लिए कार्य किया जा सकता हैं। 

उन्होने गरीब कल्याण अन्न योजना को दीपावली तक बढ़ाये जाने का स्वागत किया और कहा कि इस निर्णय से 80 करोड़ नागरिकों तक सीधे लाभ पहुंचेगा और देश के नागरिकों को बड़ी राहत मिलेगी यह अपने आप में ऐतिहासिक संवेदनशील निर्णय हैं।

Post a Comment

0 Comments