... कार्यवाही : "कोरोना" संक्रमण के बढ़ते मामलों को देख सख्त हुआ प्रशासन,लॉक डाऊन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों को कड़ी चेतावनी,तहसीलदार, सीएमओ समेत थानेदार कर रहे कार्यवाही।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

कार्यवाही : "कोरोना" संक्रमण के बढ़ते मामलों को देख सख्त हुआ प्रशासन,लॉक डाऊन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों को कड़ी चेतावनी,तहसीलदार, सीएमओ समेत थानेदार कर रहे कार्यवाही।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 मई 2021

जिले के बगीचा तहसील में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।जिसे लेकर स्थानीय प्रशासन सख्त हो गया है।अब लॉक डाऊन का उल्लंघन करने वालों पर सीधे कार्यवाही की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि बगीचा के कई वार्ड में महामारी का फैलाव तेजी से बढ़ा है वहीं सुबह काफी भीड़ भाड़ को देखते हुए अनावश्यक बाहर निकलने वालों पर कार्यवाही की जा रही है।बगीचा बस स्टैंड चौक,तहसील चौक व हाईस्कूल चौक में निरंतर जांच की जा रही है।


शनिवार को प्रशासन को सूचना मिली कि कुछ लोग बगीचा बस स्टैंड व हाईस्कूल चौक में दुकान खोलकर चोरी छिपे सामान बेच रहे हैं तो सीएमओ तहसीलदार व थाना प्रभारी ने सुबह से पेट्रोलिंग शुरु कर दी।कुछ लोगों को उन्होंने जूते चप्पल व अन्य सामग्री ले जाते हुए पकड़ा भी और उनसे पूछताछ कर उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया।अब बड़ा सवाल ये है कि दुकानें बंद है इसके बावजूद इस प्रकार की सामग्री कैसे मिल रही है।

वहीं लंबे समय से लॉक डाऊन होने के कारण राशन की बड़ी समस्या लोगों के सामने है ऐसे में सुबह लोग राशन के लिए निकल पड़ते हैं।हांलाकि होम डिलीवरी की सुविधा है इसके बाद भी लोग सड़कों पर दिखते हैं।तहसीलदार अविनाश चौहान,सीएमओ नीलेश केरकेट्टा व थाना प्रभारी एसआर भगत स्वयं सुबह से सख्ती के साथ कार्यवाही में जुटे हैं।

तहसीदार अविनाश चौहान ने पत्रवार्ता को बताया कि फिलहाल संक्रमण का फैलाव न हो इसके लिए प्रशासन सभी को घरों में रहने के लिए जागरूक कर रही है।लॉक डाऊन का कड़ाई से पालन किये जाने की बात उन्होंने कही है।वहीँ लॉक डाऊन का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब