... सरोकार : "सांसद गोमती साय" अचानक पंहुची कोविड केयर सेंटर,केआईटी समेत मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्था पर हुईं नाराज,कोविड मरीजों ने की शिकायत,सांसद ने तत्काल व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए निर्देश।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : "सांसद गोमती साय" अचानक पंहुची कोविड केयर सेंटर,केआईटी समेत मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्था पर हुईं नाराज,कोविड मरीजों ने की शिकायत,सांसद ने तत्काल व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए निर्देश।

 


रायगढ़,टीम पत्रवार्ता,01 मई 2021

BY योगेश थवाईत

रायगढ़ क्षेत्र की सांसद गोमती साय ने केआईटी,मेडिकल कॉलेज समेत अन्य कोविड केयर सेन्टरों का आकस्मिक दौरा किया।जहां उन्होंने भर्ती कोरोना मरीजों से हालचाल जाना।यहां मरीजों ने हास्पिटल में पानी की दिक्कतें व समय पर खाना नहीं मिलने की शिकायत की।जिसपर सांसद महोदया ने अस्पताल प्रबंधन को समस्या को शीघ्र दुरुस्त करने का निर्देश दिया।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए कोविड हास्पिटल्स और कोविड केयर सेंटरों में अव्यवस्था की लगातार मिल रही शिकायतों के बाद सांसद गोमती साय ने शनिवार को मेडिकल कालेज स्थित कोविड हास्पिटल तथा केआईटी कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया। 

सांसद साय ने अस्पताल में भर्ती मरीजों के साथ साथ उनका इलाज कर रहे डाक्टरों से भी बातचीत की। इस दौरान सांसद साय ने मरीजों से हास्पिटल में इलाज के दौरान हो रही परेशानियों व सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली। 

कुछ मरीजों ने हास्पिटल में पानी की दिक्कतें, व समय पर खाना नहीं मिलने की शिकायतें भी की, जिस पर सांसद ने अस्पताल प्रबंधन को समस्या को शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए। हास्पिटल में आक्सीजन सिलेंडरों में लगाए जाने वाले रेगुलेटर की शार्टेज की जानकारी भी मिली जिस पर साय ने शीघ्र व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

साय ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बाईपेक मशीन की अति आवश्यकता है। यह मशीन उपलब्ध हो जाती है तो कई मरीजों की जान बचाई जा सकती है। उन्होंने कहा कि वे जिला प्रशासन से इस संबंध में चर्चा करेंगी।

अपने बीच सांसद महोदया को देख मरीजों को संतुष्टि हुई वहीं उन्होंने मजबूत हौसले के साथ कोरोना को मात देने की बात कही।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब