... लापरवाही : "जशपुर" के इस अस्पताल में नहीं हो पाया कोविड टीकाकरण,BMO ने कहा डोज खत्म,अस्पताल से वापस हुए लोग,स्वास्थ्य अमले की लापरवाही आई सामने।

लापरवाही : "जशपुर" के इस अस्पताल में नहीं हो पाया कोविड टीकाकरण,BMO ने कहा डोज खत्म,अस्पताल से वापस हुए लोग,स्वास्थ्य अमले की लापरवाही आई सामने।

 


पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,07 अप्रैल 2021

BY प्रदीप ठाकुर

छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच जहां राजधानी रायपुर को पूर्ण लॉक डाऊन करने का फैसला सरकार में लिया है वहीं जशपुर में लगातार बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर दर्जनों कंटेन्मेंट जोन बनाते हुए कोरोना संक्रमण को रोकने की कवायद की जा रही है।इस बीच जिले के पत्थलगांव में कोविड टीकाकरण में लापरवाही बरते जाने का मामला सामने आया है।

प्रतिदिन 200 टीकाकरण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है इसके बावजूद शाम 5 बजे तक तय समय मे 45 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के लोग स्थानीय अस्पताल में टीकाकरण करा सकते हैं।

इसके विपरीत पत्थलगांव में बुधवार को 200 टीकाकरण के बाद समय से पहले वैक्सीनेशन बंद कर दिया गया।जिसके कारण 3 दर्जन से अधिक लोग बिना टीका लगवाए ही वापस हो गए।

एक ओर प्रदेश की सरकार टीकाकरण के माध्यम से कोरोना को हराना चाहती है वहीं जशपुर जिले के पत्थलगांव में टीकाकरण को लेकर बीएमओ डोज खत्म होने की बात कह रहे हैं।

देखिए BMO जे मिंज ने क्या कहा




Post a comment

0 Comments