... हमर अँचरा : SDM की टीम गांव गांव तक पंहुचा रही दवा-दुआ के साथ शुद्ध जल।विधायक ने कहा जनसहभागिता से जनसरोकार का सफल व प्रभावी प्रयास,ग्रामीण हो रहे लाभान्वित

हमर अँचरा : SDM की टीम गांव गांव तक पंहुचा रही दवा-दुआ के साथ शुद्ध जल।विधायक ने कहा जनसहभागिता से जनसरोकार का सफल व प्रभावी प्रयास,ग्रामीण हो रहे लाभान्वित

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,20 फरवरी 2021

By योगेश थवाईत

जिले के बगीचा अनुभाग की एसडीएम सुश्री ज्योति बी कुजूर के द्वारा क्रियान्वित हमर अँचरा कार्यक्रम के तहत बगीचा क्षेत्र के 10 गांव राजपुर, बुटंगा कलिया,सन्ना, कुटमा,ढोढरआम्बा,रोकड़ापाठ,चुंदापाठ,कोदोपारा,सुलेसा में आज हमर दवा हमर दुआ के तहत निःशुल्क दवा का वितरण किया गया।वहीं विधायक विनय भगत की अध्यक्षता में चलनी गांव में फरी पानी के तहत ग्रामीणों को आयरन फिल्टर का वितरण किया गया।

चलनी गांव में इस योजना की तारीफ करते हुए विधायक विनय भगत ने कहा कि हमर अँचरा पूर्णतः जनसहभागिता का कार्यक्रम है।इसके तहत किये जा रहे कार्यों से ग्रामीण लाभान्वित हो रहे हैं।जहां पेयजल में आयरन की मात्रा है वहां हमर फरी पानी के तहत दिए जाने वाले आयरन फिल्टर से ग्रामीणों को शुद्ध जल मिल रहा है।

इस अवसर पर एसडीएम सुश्री ज्योति बी कुजूर ने प्रशासनिक टीम के साथ जनप्रतिनिधियों व स्थानीय ग्रामीणों का आभार जताया।उन्होंने कहा कि हमर अँचरा में सभी बढ़ चढ़ कर सहयोग कर रहे हैं जिसका लाभ ग्रामीणों को मिलना शुरू हो गया है।इस योजना को बेहद कम समय में ग्रामीणों का व्यापक प्रतिसाद मिल रहा है।तहसीलदार टीडी मरकाम व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चुंदापाठ में दवा का वितरण किया।

यहां विधायक ने ग्रामीणों को आयरन फिल्टर,निःशुल्क दवा किट व मच्छरदानी का वितरण किया।इस अवसर पर एसडीएम सुश्री ज्योति बी कुजूर,तहसीलदार उदयराज सिंह,रोशनी तिर्की,सीईओ विनोद सिंह,बीईओ एमआर यादव,मंडल संयोजक बसंत गृही समेत प्रशासनिक अमला मौजूद था।

Post a comment

0 Comments