... जनसरोकार : पाठ की बीहड़ता को खत्म करना मेरी पहली प्राथमिकता- विनय भगत। रंग लाई विधायक की पहल, MLA विनय भगत ने पाठ के सुदूर क्षेत्र सरधापाठ में किया लिंक कोर्ट का शुभारंभ,नई कार्ययोजना को लेकर जब विधायक ने कही ये बात.......पाठ क्षेत्र में फैली खुशी की लहर।

जनसरोकार : पाठ की बीहड़ता को खत्म करना मेरी पहली प्राथमिकता- विनय भगत। रंग लाई विधायक की पहल, MLA विनय भगत ने पाठ के सुदूर क्षेत्र सरधापाठ में किया लिंक कोर्ट का शुभारंभ,नई कार्ययोजना को लेकर जब विधायक ने कही ये बात.......पाठ क्षेत्र में फैली खुशी की लहर।

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,20 फरवरी 2021

By योगेश थवाईत

जब बात हो जनसरोकार की तो विधायक विनय भगत का नाम सबसे पहले सामने आता है।लंबे समय से पाठ क्षेत्र के लोगों की बहुप्रतीक्षित मांग अब पूरी हो गई है।जशपुर विधायक विनय भगत ने सरधापाठ में न्यायालय तहसीलदार लिंक का शुभारंभ किया।सन्ना तहसील के अंतर्गत हफ्ते में एक दिन सोमवार को अब सरधापाठ में ग्रामीणों को तहसील कोर्ट की सुविधा मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले के बगीचा तहसील में सारे प्रकरण व कोर्ट से संबंधित कार्य होते थे।पाठ क्षेत्र के लोगों को काफी असुविधा होती थी।जिसे देखते हुए विधायक विनय भगत की पहल पर सन्ना को तहसील बनाते हुए सुविधा बढाने का प्रयास किया गया वहीं सरधापाठ में लिंक कोर्ट का शुभारंभ किया गया।

इस अवसर पर जशपुर विधायक विनय भगत ने सभा को संबोधित करते हुए बताया कि पाठ की बीहड़ता को खत्म करके यहां पर्यटन की सुगमता के साथ इस क्षेत्र को सुविधाजनक बनाने का कार्य उनके द्वारा किया जा रहा है।पाठ क्षेत्र की सुंदरता को ध्यान में रखते हुए यहां जनसुविधाओं का विकास उनकी पहली प्राथमिकता है।उन्होंने बताया कि सन्ना तहसील के बाद अब लिंक कोर्ट के शुभारंभ से पाठ क्षेत्र के लोगों को इसका सीधा लाभ मिलेगा।उन्होंने पर्यटन की असीम संभावनाओं के मद्देनजर विस्तृत कार्ययोजना के साथ क्षेत्र में कार्य किये जाने की बात कही।

इस अवसर पर एसडीएम सुश्री ज्योति बी कुजूर,तहलीसदार टीडी मरकाम,उदयराज सिंह,सुश्री रोशनी तिर्की,सीईओ विनोद सिंह समेत ,बीईओ एमआर यादव उपस्थित रहे।जिला कांग्रेस महामंत्री संजीव भगत,वरिष्ठ वकील सूरज चौरसिया,फुलकेरिया भगत,योगेश सिंह,सन्ना मंडल अध्यक्ष चंद्रदीप यादव,राधेश्याम यादव ,सरपंच कलावती बाई,उपसरपंच रमेश यादव,आक्रांत यादव,बीडीसी पार्वती यादव, बगीचा ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर गुप्ता,जनपद उपाध्यक्ष सुरेश जैन,जफीर चिश्ती, समेत वकील व राजस्व विभाग के कर्मचारी व स्थानीय नागरिकों ने कार्यक्रम में खासा सहयोग किया।मंच का संचालन वरिष्ठ शिक्षक बनारसी यादव ने किया।


Post a comment

0 Comments