... ब्रेकिंग जशपुर : हॉस्टल अधीक्षिका समेत उसके पति,पुत्र व दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज,छात्रावास के रसोई रुम में दो नाबालिगों को रात भर बंधक बनाकर,जबरन शराब पिलाकर अश्लील VIDEO बनाने समेत कई गंभीर आरोप,SP ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही के दिए निर्देश....

ब्रेकिंग जशपुर : हॉस्टल अधीक्षिका समेत उसके पति,पुत्र व दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज,छात्रावास के रसोई रुम में दो नाबालिगों को रात भर बंधक बनाकर,जबरन शराब पिलाकर अश्लील VIDEO बनाने समेत कई गंभीर आरोप,SP ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही के दिए निर्देश....


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,12 जनवरी 2021

By योगेश थवाईत

जशपुर जिले के सन्ना थाना इलाके में दो नाबालिगों के साथ यौन प्रताड़ना का बड़ा मामला सामने आया है।आरोपियों ने पहले दोनों नाबालिगों का अपहरण किया और उन्हें पूरी रात छात्रावास में बंधक बनाकर रखा।इस बीच छात्रावास अधीक्षिका के पुत्र व दोस्त द्वारा नाबालिग लड़कियों को जबरदस्ती शराब पिलाकर,शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दिया गया वहीं  एडल्ट वीडियो बनाने का भी प्रयास किया गया।जिले के एसपी बालाजी राव ने पत्रवार्ता को बताया कि घटना शासकीय छात्रावास के किचन रुम में हुई है जिसमें छात्रावास अधीक्षिका समेत उसके पति,पुत्र व एक दोस्त के खिलाफ अपहरण,छेड़छाड़ समेत पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

मामले में सन्ना थाना प्रभारी जीवन जांगड़े ने बताया कि दोनों नाबालिग लड़कियों को मोटरसाईकिल में जबरदस्ती बैठाकर छात्रावास लाया गया जहां उन्हें कीचन रुम में लड़कों ने पूरी रात बंधक बनाकर रखा।इस बीच मनचले लड़कों ने नाबालिगों को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की और शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगे।हद तो तब हो गई जब मनचलों ने युवती का अश्लील वीडियो बनाना शुरु किया हांलाकि वे वीडियो बनाने में सफल नहीं हो सके।जब पीड़ित नाबालिगों ने इसका विरोध किया तो उन पर चोरी का आरोप लगाते हुए रात भर उन्हें बंधक बना कर रखा गया।

अगले दिन छात्रावास अधीक्षिका व उसके पति द्वारा नाबालिगों से मारपीट करते हुए उन्हें थाना लाया गया और पीड़ित नाबालिगों के खिलाफ ही चोरी की शिकायत की गई।जब नाबालिग लड़कियां थाने से बाहर निकलीं तब उन्होंने अपने परिजनों को सारी सच्चाई बताई और आरोपियों के खिलाफ सन्ना थाने में पूरे मामले की शिकायत की।

जिले के पुलिस अधीक्षक बालाजी राव के निर्देश पर सन्ना थाने में छात्रावास अधीक्षिका प्रशंसा खाखा समेत उसके पति जयमन खाखा,पुत्र व उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323,34,342, 354,365,506,8-CHL पोक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है।

वहीं मामले में अब तक सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।फिलहाल कोरोनकाल में सभी छात्रावास खाली पड़े हैं ऐसे में शासकीय छात्रावास में ऐसी हरकत निश्चित ही बड़ी लापरवाही है।बगीचा SDM ज्योति बबली बैरागी ने पत्रवार्ता को बताया कि यह बेहद गंभीर मामला है। छात्रावास अधीक्षिका की लापरवाही पाए जाने पर उच्च अधिकारियों को कार्यवाही के लिये रिपोर्ट भेजी जाएगी।

Post a comment

0 Comments