... सुरक्षा : आवागमन करने वाले यात्रियों का होगा कोरोना टेस्ट,कलेक्टर ने जिले के बस स्टैंडों में बूथ बनाने के दिए निर्देश..अब कोरोना टीके के लिए चलेगा जागरूकता अभियान

सुरक्षा : आवागमन करने वाले यात्रियों का होगा कोरोना टेस्ट,कलेक्टर ने जिले के बस स्टैंडों में बूथ बनाने के दिए निर्देश..अब कोरोना टीके के लिए चलेगा जागरूकता अभियान

जशपुरनगर 30 जनवरी 2021

By योगेश थवाईत

कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों की कोविड वैक्सीन की प्रगति और कोरोना सुरक्षा के संबंध में बैठक ली।जिसमें उन्होंने आवागमन करने वाले यात्रियों का कोरोना टेस्ट के लिए बस स्टैण्ड में बूथ बानाने के निर्देश दिए है। कलेक्टर महादेव कावरे ने कलेक्ट्रोरेट सभा कक्ष में कोविड वैक्सीन की प्रगति और कोरोना सुरक्षा के संबंध में समीक्षा बैठक में कहा कि कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगो में जो भय,डर बना हुआ है उनको जागरूक करके दूर करें। उन्होेंने कहा कि लोगो को यह जानकारी दे कि कोरोना वैक्सीन लोगो के सुरक्षा के लिए लगाया जा रहा है और वैक्सीन लागाने से उनको संक्रमण से सुरक्षित रखा जा सकता है।

उन्होने स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को कोविड वैक्सीन के दिये गये लक्ष्य को शतप्रतिशत पूर्ण करने के निर्देश दिये हैं। 

कलेटर ने स्वास्थ्य विभाग,महिला बाल विकास विभाग, राजस्व विभाग, अधिकारी कर्मचारियोें को प्रथम चरण में कोविड-19 का वैक्सीन लगाने का लक्ष्य दिया गया है।उनको भी गंभीरता से लेते हुए वैक्सीन लगाने के लिए कहा गया है। 

इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, केएस मण्डावी,वनमण्डलाधिकारी कृष्ण जाधव,डिप्टी कलेक्टर और सहायक आयुक्त, आदिवासी आकांक्षा त्रिपाठी,मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी पी सुथार,नगरपालिका अधिकारी, बसंत बुनकर एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

कलेक्टर ने स्वास्थ्य अधिकारियों को ट्रनाॅड टेस्ट, आरटीपीसीआर टेस्ट और एनटीजन टेस्ट की भी प्रगति लाने एवं बस स्टैण्ड में आवागमन करने वाले यात्रियों का कोरोना टेस्ट के लिए बस स्टैण्ड में बूथ बनाने के निर्देश दिये हैं। ताकि उनका प्राथमिकता से कोरोना टेस्ट किया जा सके।

Post a comment

0 Comments