... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "पुलिस थाने " से भागा आरोपी,SDOP समेत पुलिसकर्मियों ने किया पीछा और आरोपी समीर खान......?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "पुलिस थाने " से भागा आरोपी,SDOP समेत पुलिसकर्मियों ने किया पीछा और आरोपी समीर खान......?

 


पत्थलगांव, टीम पत्रावार्ता,24 सितंबर 2020

पिछले दिनों पत्थलगांव थाने से एक अपचारी बालक के फरार होने के मामले में कार्रवाई होने के बावजूद आज पत्थलगांव थाने से अपहरण का एक आरोपी थाने से भाग गया।हांलाकि पुलिस व स्थानीय नागरिकों की मदद से उसे पकड़ लिया गया।इस घटना ने एक बार फिर से पत्थलगांव पुलिस पर सवालिया निशान लगा दिया है।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व इसी थाने में हिरासत से भागे अपचारी बालक के मामले में दो आरक्षक पर कार्रवाई की गाज गिर चुकी है।आज एक बार फिर 363 के आरोपी समीर खान ने भागने की नाकाम कोशिश की।आपको बता दें कि पत्थलगांव में आए दिन पुलिस आरक्षकों की कमी बनी रहती है।

घर का खाना खिला रहे थे परिजन

मिली जानकारी के अनुसार पत्थलगांव थाने में हिरासत में लाए आरोपी समीर खान को भोजन कराने उनके मित्रों की उपस्थिति देखी गई थी। जिनके द्वारा अपने साथी समीर खान को घर से लाकर भोजन कराया जा रहा था।आशंका जताई जा रही है कि भोजन कराने के दौरान ही उनके बीच भागने की रूपरेखा बनी होगी जो नाकाम हो गई। 

पुलिस बल की कमी से जूझ रहा पत्थलगांव थाना 

पत्थलगांव थाना में थाना प्रभारी उप निरीक्षक सभी को मिलाकर कुल 37 पुलिसकर्मी पत्थलगांव थाने में मौजूद हैं। हाल ही में चोरी  के अपचारी बालक के भाग जाने के बाद दो आरक्षक पर कार्रवाई होने के बाद 35 स्टाफ यहां शेष हैं।पत्थलगांव नगरीय क्षेत्र समेत थाना क्षेत्र काफी बड़ा होने के अनुपात में यह स्टाफ कम हैं।

"आरोपी समीर खान ने भागने का प्रयास किया था जिसे पुलिस व नागरिकों की मदद से पकड़ लिया गया है।थाने में स्टाफ की कमी है जिसे बढ़ाने के लिए जिला कार्यालय को सूचित किया जा रहा है।"

योगेश देवांगन,एसडीओपी,पत्थलगांव


Post a comment

0 Comments