... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "कंटेन्मेंट" जोन में दुकानें बंद कराने खुद पंहुचे "कलेक्टर",स्थानीय प्रशासन को लगाई फटकार,सीएमओ को शोकॉज नोटिस...? यहां Covid19 के नियमों में भी नेताओं का दबाव...? लापरवाही बरते जाने पर कलेक्टर ने दिखाई सख्ती।

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "कंटेन्मेंट" जोन में दुकानें बंद कराने खुद पंहुचे "कलेक्टर",स्थानीय प्रशासन को लगाई फटकार,सीएमओ को शोकॉज नोटिस...? यहां Covid19 के नियमों में भी नेताओं का दबाव...? लापरवाही बरते जाने पर कलेक्टर ने दिखाई सख्ती।





पत्थलगांव, टीम पत्रावार्ता,24 अगस्त 2020

जशपुर के पत्थलगांव में कोविड 19 को लेकर बरती जा रही लापरवाही के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन की नाकामी सामने आने के बाद जिला कलेक्टर महादेव कावरे को खुद पत्थलगांव आकर कड़ाई बरतनी पड़ी।

रविवार को कलेक्टर महादेव कावरे ने पत्थलगांव का दौरा किया जहां प्रतिबंध के बावजूद दुकानों के खुले होने पर उन्होंने नाराजगी जताई औऱ सीएमओ नगर पंचायत को खूब फटकार लगाते हुए चालान वसूली की कार्यवाही के लिए निर्देशित किया।एसडीएम पत्थलगांव को सीएमओ की लापरवाही के लिए  शोकॉज नोटिस जारी करने का निदेश दिया।

सीएमओ ने कलेक्टर को बताया कि कुछ स्थानीय नेताओं का दबाव आ जाता है जिसके कारण कार्यवाही नहीं कर पाते।

उल्लेखनीय है कि आज सुबह स्थानीय प्रशासन द्वारा दुकानों को बन्द कराने व चालान की कार्यवाही की जा रही थी जिसे अचानक बंद कर दिया गया और पूरी टीम वापस चली गई।

मामले की जानकारी कलेक्टर को लगते ही उन्होंने खुद मोर्चा सम्हाला और दुकानों को बैंड कराने के लिए निकल पड़े।कल 5 पॉजिटिव केस आने के साथ ही लगातार पत्थलगांव में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं वहीं,पर्याप्त टेस्ट नहीं किये जाने के कारण मामला और गंभीर होता जा रहा है।वहीं स्थानीय प्रशासन कंटेन्मेंट जोन समेत कोविड 19 के नियमों का पालन कराने में भी पूरी तरह विफल साबित हो रहा है।स्थानीय दुकानदार भी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं जिसके कारण दिनों दिन यहां संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है जिससे प्रशासन भी चिंतित है।

Post a comment

0 Comments