... बड़ी वारदात :"डेढ़ साल" की "मासूम" के साथ "फांसी के फंदे" पर लटकते मिले "पति-पत्नी",हृदय विदारक घटना से हर कोई स्तब्ध, "हत्या या सुसाईड" पुलिस जुटी जांच में

बड़ी वारदात :"डेढ़ साल" की "मासूम" के साथ "फांसी के फंदे" पर लटकते मिले "पति-पत्नी",हृदय विदारक घटना से हर कोई स्तब्ध, "हत्या या सुसाईड" पुलिस जुटी जांच में




 

कोरबा,टीम पत्रवार्ता,13 जून 2020

छत्तीसगढ़ के कोरबा में हृदय विदारक घटना साममे आई है।डेढ़ साल की बच्ची समेत पति पत्नी का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है।प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि मामला परिवारिक विवाद का हो सकता है।

इस बात की भी चर्चा है कि पारिवारिक झगड़े में पति ने ही महिला और बच्ची की हत्या करने के बाद खुदकुशी की है, फिलहाल मामला स्पष्ट नहीं है पुलिस मामले की जांचकर रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही दीपका पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को फंदे से उतरवाकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर निवासी अशाेक कुमार रात्रे (28) पुत्र वंशराम रात्रे कोरबा के दीपका गांधी नगर में पत्नी रागिनी रात्रे (25) और डेढ़ साल की बेटी के साथ किराये से मकान लेकर रहता था।

मृतक अशोक के भाई ने बताया कि शनिवार सुबह उसके घर के दरवाले में उसके भाई का पर्स,मोबाईल,एटीएम व अन्य सामान रखा हुआ था।इससे वह अचंभित हुआ और उसने भाई का दरवाजा खटखटाया वहां से कोई आवाज न आने पर उसने नीचे से देखा तो उसके भाई का शव फांसी पर लटकता हुआ दिखा।तत्काल मृतक के भाई ने पुलिस व अपने पिता को इसकी जानकारी दी।


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो वहां का दृश्य भयावह था।यहां डेढ़ साल की बच्ची समेत पति पत्नी तीनों के शव फंदे से लटके हुए थे। इसके बाद उनके शवों को पुलिस ने नीचे उतारवाया।

आसपास के लोगों कब अनुसार बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच देर रात तक झगड़े की आवाजें आ रही थीं। ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी के चलते अशोक ने दोनों की हत्या की होगी और फिर खुद भी पंखे से लटककर अपनी जान दे दी।

सूचना मिलते ही परिवार के अन्य लोग पहुंच गए हैं। वहीं अकलतरा में रागिनी के परिवार को भी पुलिस ने सूचना दी  है।फिलहाल पुलिस हर मामले की बारीकी से जांच कर रही है।






Post a comment

0 Comments