... हादसा : "भतीजी" की शादी की बात करने गए "चाचा" की मौत,भाई गंभीर रुप से घायल,ऐसे हुआ हादसा,1 घंटे तक..नहीं मिली एम्बुलेंस,तड़पता रहा.......

हादसा : "भतीजी" की शादी की बात करने गए "चाचा" की मौत,भाई गंभीर रुप से घायल,ऐसे हुआ हादसा,1 घंटे तक..नहीं मिली एम्बुलेंस,तड़पता रहा.......


जशपुर ,टीम पत्रवार्ता 10 जून 2020

जिले के बगीचा थाना ईलाके से बुरी खबर आ रही है।रायकेरा चराईडाँड़ मार्ग पर भितघरा सेमरडीह के पास 2 बाईक सवार पेड़ से जा टकराए जिसमें 1 की मौत हो गई ही वहीं 1 घायल बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बगीचा के रौनी निवासी अजय राम अपनी बहन की शादी की बात करने के लिए अपने चाचा अमर राम के साथ भितघरा के बरटोली गया हुआ था।जहां से वापस आते वक्त तेज रफ्तार बाईक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिसमें अमर राम की मौत हो गई वहीं अजय घायल है।

घायल को बगीचा अस्पताल लाने के लिए 1 घंटे तक प्रयास करने के बाद भी एम्बुलेंस नहीं पंहुची,बगीचा पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।एएसआई दास ने बताया कि घायल व मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है।शव वाहन बुलवाया गया है,शव पंचनामा पीएम की कार्यवाही की जा रही है।













Post a comment

0 Comments