... Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "अम्बिकापुर" के दो व्यवसायियों की हत्या...? हाईप्रोफाइल मामला ...? पड़ोस के घर की बाड़ी में मिली "दफन" की गई लाश...?अम्बिकापुर का ब्रम्हरोड छावनी में तब्दील,पुलिस ने निकाली लाश,फोरेंसिक टीम पंहुची मौके पर,सरगुजा अंचल में इस बड़ी वारदात ने बढ़ाई लोगों की चिंता....

Big ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "अम्बिकापुर" के दो व्यवसायियों की हत्या...? हाईप्रोफाइल मामला ...? पड़ोस के घर की बाड़ी में मिली "दफन" की गई लाश...?अम्बिकापुर का ब्रम्हरोड छावनी में तब्दील,पुलिस ने निकाली लाश,फोरेंसिक टीम पंहुची मौके पर,सरगुजा अंचल में इस बड़ी वारदात ने बढ़ाई लोगों की चिंता....




अम्बिकापुर,टीम पत्रवार्ता,12 अप्रैल 2020

सरगुजा अंचल में दो बड़े व्यापारियों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि दोनो व्यापारी पिछले 2 दिनों से लापता थे।जिनके गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने कोतवाली में दर्ज कराई थी।व्यापारी सौरभ अग्रवाल का प्रतिष्ठान सौरभ सेनेटरी के नाम से संचालित है वहीं दूसरे व्यापारी सुनील अग्रवाल की कपड़े की दुकान है जो फैशन लुक के नाम से अम्बिकापुर के ब्रम्हरोड में स्थित है।


दो दिनों से थे लापता
अम्बिकापुर ब्रम्हरोड निवासी सुमित अग्रवाल व अंकित अग्रवाल ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके बड़े भाई सुनील अग्रवाल व चचेरा भाई सौरभ अग्रवाल पिता बलराज अग्रवाल दिनांक 10 अप्रैल को रात्रि 8:00 बजे अपनी इनोवा कार से घर से बिना बताए घूमने के लिए निकले थे जो अब तक वापस नहीं आए हैं और उनका कोई पता नहीं चल रहा है। जिस पर अंबिकापुर पुलिस ने दोनों की खोज शुरू की तो लावारिस हालत में इनोवा कार शहर में ही मिली।


लॉकडाऊन के दौरान दो बड़े व्यापारियों के अचानक गुम होने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और पतासाजी शुरु कर दी।पुलिस को व्यापारियों की इनोवा कार शहर के बीच मिली।लावारिस हालत में इनोवा कार मिलने के बाद पुलिस ने हर पहलु पर बारीकी से जांच शुरु कर दी।जिसमें संदेह के आधार पर पड़ोस के 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।





सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को ही पुलिस को बड़ी जानकारी मिल गई थी लिहाजा रविवार की सुबह अम्बिकापुर का ब्रम्हरोड छावनी में तब्दील हो गया।यहां 2 शव वाहन के साथ पुलिस की गाड़ियों की आवाजाही ने किसी बड़ी वारदात के संकेत दे दिए थे

पड़ोस के घर में मिला शव.?
मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मरोड स्थित निवास में सुबह से ही पुलिस की गहमागहमी शुरु हो गई थी।लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ था कि दोनों व्यापारियों की हत्या कर शव को घर की बाड़ी में दफन कर दिया गया है हांलाकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।सुबह से ही दो शव वाहनों के साथ पुलिस घटनास्थल पर पंहुच गई और दफन किए गए दोनों व्यापारियों के शवों को बाहर निकाले जाने की कवायद की जाने लगी।जहां फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके की जांच में जुटी हुई है।शव मिलने के बाद इस हत्यकांड की गुत्थी सुलझने की उम्मीद है।


इस हाईप्रोफाइल मामले को सुलझाने में पुलिस लगी हुई है।हत्या के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है।वहीं इस बड़ी वारदात में कौन कौन शामिल हैं .? हत्या कैसे की गई..? हत्या का कारण क्या है...? इसका पता पुलिस लगा रही है।बताया जा रहा है कि सरगुजा के इतिहास में लंबे समय के बाद इस प्रकार की घटना हुई है जिसको लेकर लोगों में भय का माहौल व्याप्त है।शहर में चर्चा का विषय है कि सौरभ का अपने पड़ोसी के साथ जमीन का कारोबार था।घर आसपास होने के कारण सुनील,सौरभ और पड़ोसी तीनों लॉकडाऊन के दौरान साथ में ही घर की छत पर गेम खेलकर टाईमपास करते थे।फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है जिसमें जल्द ही कोई बड़ा खुलासा हो सकता है।


लॉकडाऊन के दौरान इस गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है।वहीं लॉकडाऊन के नियमों का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।शव निकाले जाने के दौरान भी किसी पत्रकार को अंदर जाने नहीं दिया गया।फिलहाल पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है वहीं पुलिस द्वारा पूरे घटनाक्रम की वीडियोग्राफी कराई जा रही है साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके की जांच कर रही है।

Post a comment

0 Comments