... "SDOP" अभिषेक झा प्रतिनियुक्ति पर सम्हालेंगे "EOW","काम के प्रति ईमानदारी पहली प्राथमिकता- अभिषेक",पत्थलगाँव में दी गई भावभीनी विदाई

"SDOP" अभिषेक झा प्रतिनियुक्ति पर सम्हालेंगे "EOW","काम के प्रति ईमानदारी पहली प्राथमिकता- अभिषेक",पत्थलगाँव में दी गई भावभीनी विदाई



पत्थलगाँव (पत्रवार्ता) जशपुर के पत्थलगाँव में पदस्थ एसडीओपी अभिषेक झा का स्थानांतरण EOW रायपुर के लिए हुआ है।शनिवार को थाना परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान एसडीओपी झा को पुलिस अधिकारियों ने शॉल और श्रीफल देकर सम्मानित किया। 

इस अवसर पर एसडीओपी अभिषेक झा ने बताया कि स्थानांतरण हाेना सरकारी नौकरी की एक प्रक्रिया है जो निरंतर चलती रहेगी। लेकिन काम के प्रति ईमानदारी हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। लोगों को आज भी पुलिस और कानून पर भरोसा है।इसलिए लोग मदद के लिए हमारे पास आते हैं। 

उन्होंने पत्थलगाँव में अपनी सेवा के बिताए पलों को हमेशा याद रखने की बात कही।इस मौके पर थाना प्रभारी ओपी ध्रुव,एसएसआई चंद्र प्रकाश त्रिपाठी, जीवनाथ गीरी,केके साहू समेत आला अधिकारी,कर्मचारी आदि मौजूद रहे।

EOW से IPS मुकेश गुप्ता की टीम के सदस्यों को हटाने के बाद सरकार ने शुक्रवार को 28 पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को प्रतिनियुक्ति पर ईओडब्ल्यू भेजे जाने का आदेश जारी किया था जिसके तहत  इस संबंध में गृह(पुलिस) विभाग के अवर सचिव डीपी कौशल ने आदेश जारी करते हुए जशपुर में पदस्थ उप पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा,बीजापुर में पदस्थ उप पुलिस अधीक्षक अशोक जॉन पन्ना और राजनांदगांव के उप पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पाण्डेय को EOW भेजा है। 

यह भी पढ़ें 

Post a comment

0 Comments