... दर्दनाक हादसा NH 43 : Exam के लिए जा रहे पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत,शर्मा परिवार में पसरा मातम,आरोपी चालक फरार।

Recents in Beach


दर्दनाक हादसा NH 43 : Exam के लिए जा रहे पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत,शर्मा परिवार में पसरा मातम,आरोपी चालक फरार।





कोरिया,पत्रवार्ता,26 अगस्त 2019 
By नीलेश तिवारी

कोरिया के चरचा कालरी से बुरी खबर आ रही है।एनएच 43 में हुए हादसे में परीक्षा के लिए मनेन्द्रगढ़ जा रहे पिता पुत्री की मौत हो गई है।हादसा उस वक्त हुआ जब मोटरसाइकिल में सवार पिता पुत्री को एक कार ने जोरदार टक्कर मारी और दोनों ताश के पत्तों की तरह हवा में उड़ते हुए दूर जा गिरे।


मामला है कोरिया के चरचा कालरी का जहां वार्ड नंबर 7 में रहने वाले राजेंद्र शर्मा सोमवार की सुबह 7 बजे के आसपास अपनी बेटी आंचल शर्मा को दसवीं की पत्राचार पूरक परीक्षा दिलाने के लिए मोटरसाइकिल से मनेन्द्रगढ़ जा रहे थे।


इस दौरान मनेन्द्रगढ़ की ओर से आ रही कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए राजेन्द्र शर्मा की मोटरसाइकिल को जोरदार ठोकर मार दी।इस टक्कर से पिता पुत्री हवा में उछल गए और दूर जा गिरे।

कार के टक्कर की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घटना के समय मोटरसाइकिल चला रहे राजेन्द्र शर्मा का हेलमेट टुकड़े-टुकड़े हो गया और पिता पुत्री हवा में उछलकर दूर जा गिरे।


आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुँचाया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।आपको बता दें कि 

राजेंद्र शर्मा के परिवार में कुल 4 लोग हैं। जिनमें से पिता और पुत्री की मौत के बाद घर में उनकी पत्नी और एक 10 वर्षीय बेटा शेष बचे हैं जो गहरे सदमे में चले गए हैं। इधर घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग अस्पताल पंहुच गए हैं।

चरचा थाना प्रभारी तेजनाथ सिंह नेे पत्रवार्ता को बताया कि चालक मौके से फरार हो गया है।चरचा पुलिस द्वारा दुर्घटना कारित वाहन को जप्त कर चालक की तलाश की जा रही है।इधर घटना के बाद शर्मा परिवार में मातम पसर गया ।

Post a Comment

0 Comments