... BREAKING:प्रेमी जोड़े को खुद का अश्लील वीडियो शूट करना पड़ा महंगा, वायरल हुआ वीडियो, ब्लैकमेलिंग के हुए शिकार..

Recents in Beach


BREAKING:प्रेमी जोड़े को खुद का अश्लील वीडियो शूट करना पड़ा महंगा, वायरल हुआ वीडियो, ब्लैकमेलिंग के हुए शिकार..





कांकेर,22अगस्त2019(पत्रवार्ता) जिले के एक प्रेमी जोड़े को खुद के निजी पलों का अश्लील वीडियो शूट करना भारी पड़ गया। उनका शूट किया ये वीडियो किसी तीसरे के हाथ लग गया। वीडियो की वजह से न सिर्फ प्रेमी जोड़े को बदनाम करने की कोशिश की गई। बल्कि उन्हें आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ा, आखिरकार मामला पुलिस तक पहुंच गया।

पुलिस के मुताबिक कांकेर जिले के एक प्रेमी जोड़े ने युवती के मोबाइल फोन से खुद का अश्लील वीडियो शूट किया था, वीडियो युवती के मोबाइल फोन में ही सेव था।इस दौरान युवती का मोबाइल हैंडसेट खराब हो गया,युवती ने मोबाइल फोन को सुधारने के लिए कोंडागांव जिले के केशकाल के एक मोबाइल शॉप में बनाने दिया। जिसके बाद उनकी परेशानी शुरू हो गई।


युवती के मोबाइल फोन को ठीक करने के दौरान ही मोबाइल शॉप संचालक प्रदीप कुमार ने वो अश्लील वीडियो देख लिया, और उसे अपने कम्प्यूटर में ट्रान्सफर कर लिया और युवती को मोबाइल फोन वापस कर दिया। इसके बाद युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी।

शुरुआती दौर में युवती ने आरोपी को कुछ पैसे दिए, लेकिन लगातार डिमांड बढ़ने पर युवती ने अपने परिजनों को पूरा मामला बता दिया, और परिजनों के साथ कांकेर के बुधावा पुलिस चौकी में शिकायत की। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्लिक करें - "पड़ोसन" ने पति को किया मिस्ड कॉल, "पत्नी"ने देखा तो "मच गया बवाल"

Click - विदेशी दूल्हे के प्रेमजाल में फंसी शहर की हसीना, फिर प्यार का ये हुआ अंजाम

Post a Comment

0 Comments