... Big Breaking: विदेशी दूल्हे के प्रेमजाल में फंसी शहर की हसीना, फिर प्यार का ये हुआ अंजाम..

Recents in Beach


Big Breaking: विदेशी दूल्हे के प्रेमजाल में फंसी शहर की हसीना, फिर प्यार का ये हुआ अंजाम..




बिलासपुर,12 अगस्त2019(पत्रवार्ता) वैवाहिक वेबसाइट से संपर्क कर इंग्लैंड के युवक ने बिलासपुर की एक युवती को शादी का झांसा देकर एक लाख पैतीस हजार का चूना लगा दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सरकंडा की रहने वाली युवती को जीवन साथी वैवाहिक वेबसाइट के माध्यम से इंग्लैंड के LEO RUDRA  नाम के युवक ने रिक्वेस्ट भेजा। जिसे स्वीकार करने के बाद दोनों में व्हाट्सएप बात होने लगी। युवती का आरोप है कि इसी बीच उसने व्हाट्सएप से शादी का प्रस्ताव रखा और 21 जुलाई को मिलने केेेे लिए भारत आने की बात कही। दूसरे दिन 22 जुलाई को शालिनी नाम की एक लड़की का मोबाइल नंबर 9987773427 से फोन आया। उसने बताया कि आपका दोस्त एयरपोर्ट में फंस गया है। वह बहुत सारे रूपए लेकर भारत आया है। कस्टम ड्यूटी अदा करने बाद दोस्त को छोडने की बात कही और विभिन्न बैक खाता में एक लाख पैतीस हजार रूपए जमा करवा लिये। 


लगातर रूपए की मांग के बाद संदेह होने पर पीडित युवती ने ब्रिटेन के उच्चायुक्त से संपर्क किया, तब पता चला कि उसके साथ धोखाधडी हुआ है। युवती की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने धारा 420 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दिया है।


Post a Comment

0 Comments