... BREAKING:"छत्तीसगढ़ में नशे" का बढ़ता कारोबार,तीन सौदागर गिरफ्तार,"नशे का जखीरा जब्त"...

Recents in Beach


BREAKING:"छत्तीसगढ़ में नशे" का बढ़ता कारोबार,तीन सौदागर गिरफ्तार,"नशे का जखीरा जब्त"...








बिलासपुर,20अगस्त2019(पत्रवार्ता) नशे का कारोबार करने वाले 3 सौदागर बिलासपुर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। जिनसे भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीला इंजेक्शन, सिरप, टैबलेट सहित 3 नग मोबाइल,स्कूटी, दो मोटरसाइकिल, नगद सहित लाखों का सामान जप्त हुआ है।

दरअसल शहर में लगातार नशीले व मादक पदार्थ की बिक्री को लेकर पुलिस अभियान चला रही है। सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नशीले टेबलेट,सिरप व इंजेक्शन  की भारी मात्रा में खेप आने वाली है। सूचना पर पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान इमलीपारा में हुलिया के मुताबिक एक आरोपी रविनंदन कश्यप, जिसकी तलाश पुलिस को पूर्व से थी।

वह अपने मोपेड में नशीले इंजेक्शन का कार्टून लेकर मौके पर पहुंचा। जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सन 2018 में भी थाना सरकंडा में एनडीपीएस की  कार्रवाई में चालान हो चुका है। वह लगातार इस अवैध कारोबार में संलिप्त है। 


अन्य प्रदेशों से अवैध इंजेक्शन, टेबलेट, सिरप लाकर बिलासपुर शहर व जिले के आसपास सप्लाई करता है। आरोपी की निशानदेही पर पावर हाउस कॉलोनी निवासी अविनाश दुबे और दीपेश शर्मा जो कोरबा में एमआर का जॉब करता है को भी पुलिस ने मामले में गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों से करीब 3 हजार नग रेक्सोजेसिक प्रतिबंधित इंजेक्शन, 4 हज़ार 800 एविल इंजेक्शन व 150 नग कप सिरप जप्त किया गया है। 

बहरहाल पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया है। मामले का पर्दाफास करने में पुलिस टीम के शैलेंद्र सिंह,अशोक कश्यप,,शोभित कैवर्त्य, दीपक उपाध्याय, गोविंद शर्मा, जय साहू, संजीव जांगड़े, विवेक राय, तदबीर पोर्ते, मनोज बघेल और तरुण केसरवानी की भूमिका महत्वपूर्ण रही। 

===================

यह भी पढ़ें 

" POLICE " आरक्षक पर टूटा दर्द का कहर

===================

Post a Comment

0 Comments