... BREAKING पत्रवार्ता : " खरसिया " में एक और " VIDEO " हुआ VIRAL,इस बार वीडियो की जद में आए "BEO" साहब ! क्या है पूरा मामला ...?

Recents in Beach


BREAKING पत्रवार्ता : " खरसिया " में एक और " VIDEO " हुआ VIRAL,इस बार वीडियो की जद में आए "BEO" साहब ! क्या है पूरा मामला ...?



रायगढ़,टीम पत्रवार्ता, 27 अगस्त 2019

इन दिनों छत्तीसगढ़ का खरसिया वायरल वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में है बीते दिनों एक कथित BJP नेता का पोर्न वीडियो सामने आने के बाद अब यहाँ के BEO का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ है।जिसमें बीईओ साहब रिश्वत की रकम लिफाफे में लेते हुए दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि भूपेश मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री का पद सम्हालने वाले खरसिया विधायक इसी क्षेत्र से हैं।खरसिया विधानसभा क्षेत्र में दिवंगत शिक्षक की पत्नी से खरसिया बीईओ द्वारा काम के एवज में 20 हजार की रिश्वत मांगी गई जिस पर शिक्षक की पत्नी ने बीईओ को लिफाफे में 10 हजार रूपए दिए और बाकी रकम जल्द दिए जाने की बात कही।

शक्ति विकास खण्ड के ग्राम चरौदा की रहने वाली श्रीमती प्रेमा के पति स्व श्री कुंदन पांडेय खरसिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गांड़ापाली में बतौर शिक्षक पदस्थ थे।जिनके मौत के बाद मेडिकल एवं अन्य बिलों की बकाया राशि के भुगतान के लिए उनकी पत्नी खरसिया बीईओ कार्यालय का लगातार चक्कर लगा रही थी। 

पीड़ित के द्वारा बताया गया कि खरसिया बीईओ एके भारद्वाज के द्वारा काम के एवज में 20 हजार रुपए की मांग की गई थी जिसपर दिवंगत शिक्षक की पत्नी के द्वारा 10 हजार रु की राशि लिफाफे में डालकर बीईओ को दिया गया। शेष राशि 10 हजार बाद में देने की बात उन्होंने बीईओ से कही जिसे आप वीडियो में देख सुन सकते हैं।

सोशल मिडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,जिसपर लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। पत्रवार्ता को उक्त वीडियो मिलते ही खरसिया बीईओ से इस वीडियो की जानकारी लेने का प्रयास किया गया पर उनका फोन नहीं लगा

वहीँ इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से प्रशासनिक महकमे में हडकंप मच गया है   

वायरल वीडियो...

Post a Comment

0 Comments