Recents in Beach


बिलासपुर नगर निगम सीमा विस्तार पर बोले विधायक पांडेय, शहरवासियों को सीएम की बड़ी सौगात, अब क्षेत्र का होगा विकास..







रायपुर/बिलासपुर 3 अगस्त 2019(पत्रवार्ता) राज्य शासन ने बिलासपुर नगर निगम की सीमा बढ़ोतरी का फैसला ले लिया है। जिसके तहत शहर से लगे तिफरा नगर पालिका, सकरी नगर पंचायत और सिरगिट्टी नगर पंचायत सहित 27 गांव शामिल किए गए हैं। 

माना जा रहा है कि नगरीय निकाय के अगले चुनाव इस आधार पर ही होंगे । जिसमें बिलासपुर नगर निगम की सीमा बढ़ी हुई होगी।

छत्तीसगढ़ राजपत्र में प्रकाशित होने के दिनांक से 15 दिन के भीतर कोई भी स्थानीय प्राधिकारी या कोई भी व्यक्ति उक्त आशय के विषय में अपनी आपत्ति कलेक्टर बिलासपुर को उनके कार्यालय में प्रस्तुत कर सकता है।

इधर विधायक शैलेश पांडेय ने शहरवासियों के लिए इसे बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि नगर पालिका तिफरा, नगर पंचायत सिरगिट्टी, सकरी समेत आसपास के 18 गांवों में होने वाले विकास का रास्ता इससे साफ हो गया है। बी-ग्रेड का दर्जा मिलने के साथ शहर का विकास तेज़ी से हो सकेगा।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को इसका श्रेय देते हुए उन्होंने कहा कि बिलासपुर के क्षेत्र सीमा को बढ़ाने की मांग कई सालों से हो रही थी, लेकिन बीजेपी सरकार और स्थानीय पूर्व विधायक की कमजोर इच्छा शक्ति के ऐसा नहीं हो सका था। लेकिन कांग्रेस सरकार आते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहले बिलासपुर आगमन पर घोषणा किया था, जिसे अब पूरा करके शहरवासियो को बड़ी सौगात देने का काम किया है।
विधायक पांडेय ने बिलासपुर के प्रशासनिक अफसरों के कार्यशैली की तारीफ करते हुए कहा कि इस कार्य के लिए नगर निगम से लेकर प्रशासन के हर एक अफसर ने बहुत मेहनत की है। इन अफसरों का कार्य भी काफी सराहनीय रहा है। 
श्री पांडेय ने चुनावी घोषणा पत्र में किये हर एक वादे को आगे भी इसी तरह पूरा करते रहने का दावा किया है। 

Post a Comment

0 Comments