... BREAKING पत्रवार्ता : "एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने "चाकू से गोदकर" ली युवती की जान,खुद पर भी किया जानलेवा हमला,सनसनीखेज वारदात से हडकंप ...

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BREAKING पत्रवार्ता : "एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने "चाकू से गोदकर" ली युवती की जान,खुद पर भी किया जानलेवा हमला,सनसनीखेज वारदात से हडकंप ...








बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता 27 अगस्त 2019

बिलासपुर में सनसनीखेज वारदात में प्रेमी ने प्रेमिका को उसके ही घर में चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया है। वारदात में खुद भी युवक ने अपने ऊपर चाकू से हमला कर पॉइजन पी लिया है। जिसकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक घटना सिविल लाईन थाना क्षेत्र के नंदन नगर की बताई जा रही है,जहां रश्मि गुप्ता, जो कि कॉलेज खत्म कर अपने शादी की तैयारी कर रही थी। बीती रात उसके कॉलेज फ्रेंड भूचाल कुमार ने उसे उसके ही घर में चाकू से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। 

ताया जा रहा है, युवक भूचाल उससे एकतरफा प्यार करता था और शादी के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन युवती ने उससे शादी से इंकार कर दिया था। युवती की दूसरे जगह शादी तय हो गयी थी। इसी बात से नाराज भूचाल ने उसे चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद भूचाल ने भी खुदपर चाकू से जानलेवा हमला किया और जहर का सेवन कर लिया।उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

बहरहाल पुलिस मौके पर पहुँच गई है और मामले की जाँच शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब