... BIG BREAKING:अन्तर्राजीय चोर समेत महाराष्ट्र के दो सराफा व्यवसायी चढ़े पुलिस के हत्थे,14 चोरी के मामलों का पर्दाफास,31 लाख का माल जब्त..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BIG BREAKING:अन्तर्राजीय चोर समेत महाराष्ट्र के दो सराफा व्यवसायी चढ़े पुलिस के हत्थे,14 चोरी के मामलों का पर्दाफास,31 लाख का माल जब्त..






बिलासपुर,28अगस्त2019(पत्रवार्ता) अन्तर्राजीय चोर समेत महाराष्ट्र के दो सराफा व्यवसायी बिलासपुर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इनसे शहर में हुए सिलसिलेवार 14 चोरी के प्रकरणों के खुलासे के साथ 31 लाख रुपए के सोने व चांदी के गहने जप्त हुए हैं। 


एसपी प्रशांत अग्रवाल ने मामले का पर्दाफास करते हुए बताया कि,  कुछ दिनों से शहर में लगातार सूने मकान व रिहाइशी इलाकों को चोर निशाना बना रहे थे। सरकंडा क्षेत्र इसमें सबसे ज्यादा चोरों के निशाने पर था। पुलिस सीसीटीव्ही फूटेज और पुराने रिकार्ड के आधार पर चोरों की पतासाजी में लगी हुई थी। इसी दौरान पुनः चोरी के फिराक में घूम रहा युवक नीरज यादव, जो कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है, पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ में आरोपी नीरज ने बीते 6-7 वर्षों से पूणे के भीमा कोरेगांव में रहना, साथ ही लम्बे समय से बिलासपुर में चोरी कर पूणे में चोरी का सामान बेचने का खुलासा किया। उसने ये भी बताया कि हमेशा वो बड़ी चोरी के फिराक में पूणे से फ़्लाइट में छग आया करता था। नीरज के गिरफ्तारी के साथ 14 चोरी के प्रकरणों का खुलासा हुआ है। 


आरोपी नीरज के निशानदेही पर पुलिस ने दो खरीददार पूणे के सराफा व्यवसायी संतोष कोलेकर, शंम्भाजी जाधव को भी गिरफ्तार किया है। जिनसे चोरी का 700 ग्राम सोना व 4.50 किलो चांदी के साथ करीब 31 लाख रुपये का माल जब्त हुआ है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब