... प्रदेश में "मरार पटेल " समाज की होगी गिनती,बनेगा डाटाबेस,1 सितम्बर को प्रदेश स्तरीय बैठक में होंगे अहम् फैसले

Recents in Beach


प्रदेश में "मरार पटेल " समाज की होगी गिनती,बनेगा डाटाबेस,1 सितम्बर को प्रदेश स्तरीय बैठक में होंगे अहम् फैसले




रायपुर, टीम पत्रवार्ता 30 अगस्त 2019

प्रदेश में अब मरार पटेल समाज एकजुट होता नजर आ रहा है।जल्द ही प्रदेश स्तर पर समाज के लोगों की गिनती कर उसका डाटाबेस तैयार किया जाएगा।उक्त जानकारी देते हुए मरार पटेल समाज के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र नायक ने बताया कि आगामी 1 सितम्बर को समाज के युवाओं को आमंत्रित किया गया है जिसमे कई अहम् मुद्दों पर चर्चा कर निर्णय लिया जाएगा।

उक्त बैठक का नेतृत्व प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र नायक,कार्यकरिणी अध्यक्ष सुनील पटेल,संरक्षक ब्रम्हदेव पटेल,युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष दुलेश्वर पटेल ,कार्यकारी अध्यक्ष सोमनाथ पटेल के द्वारा किया जाना सुनिश्चित किया गया है। 

मरार पटेल समाज के द्वारा ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र में प्रदेश के सामाजिक युवाओं को संगठित करने के उद्देश्य से युवा प्रकोष्ठ की बैठक आगामी 1 सितम्बर को सवेरे 11 बजे से बुलाई गई है। यह बैठक  महामाई पारा स्थिति पटेल विद्या मंदिर कार्यालय रायपुर में संपन्न होगी।

अध्यक्ष सोमनाथ पटेल ने प्रदेश स्तर पर समाज के युवाओं को बैठक में शामिल होने का आग्रह किया है।उपाध्यक्ष शंकर दयाल पटेल ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश स्तर पर चलाये जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा की जाएगी तथा सामाजिक बन्धुवों की जनगणना की डाटा तैयार करने के संबंध में चर्चा की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments