Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : शिक्षा गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं - विनय भगत,शिक्षकों से संवरता है बच्चों का भविष्य।छात्र छात्राओं के बेहतर शिक्षा के लिए सरकार प्रतिबद्ध।



जशपुर 09 जुलाई 2019 (पत्रवार्ता ) नए शिक्षा सत्र की शुरुआत के साथ जशपुर विधायक छात्र छात्राओं की हौसला अफजाई के लिए बगीचा पंहुचे जहां उन्होंने विकासखंड स्तरीय शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम में छात्र छात्राओं को संबोधित किया।

विधायक विनय भगत ने सभी छात्र छात्राओं से सहजता से बात की।मंच से उन्होंने हर बच्चे से सवाल किया जिसका बच्चों ने खुलकर जवाब दिया।उन्होंने छात्रों की उत्सुकता को जानने का प्रयास किया और सभी बच्चों को विभिन्न क्षेत्रों में नई संभावनाओं के बारे में बताया।उन्होंने सभी स्टूडेंट्स को सतत स्कूल जाने की सलाह दी।
वीडियो

उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में बताया की दिल्ली यूनिवर्सिटी से उन्होंने राजनीति शास्त्र में स्नातकोत्तर की उपाधि प्राप्त की है।समाजसेवा की ओर उनका रुझान था जिसके कारण आज वे विधायक बनकर लोगों की सेवा कर रहे हैं।उन्होंने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन कर छात्र छात्राओं की हौसला अफजाई की।नवप्रवेशी बच्चों का तिलक लगाकर उन्होंने शाला प्रवेश कराया।

शाला प्रवेश से नए जीवन की शुरुआत
नगर पंचायत उपाध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्कूल प्रवेश के साथ ही नए जीवन की शुरुआत होती है जिसे सही दिशा में ले जाने का कार्य हमारे शिक्षक करते हैं।प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने शिक्षा गुणवत्ता में सुधार के साथ नए छत्तीसगढ़ के निर्माण के लिए नई पीढ़ी के निर्माण का सपना देखा है।

फुलकेरिया भगत ने बच्चों की पढ़ाई के लिए अभिभावकों को तैयार रहते हुए सतर्क रहने का निवेदन किया।उन्होंने बच्चो से लक्ष्य निर्धारित कर जीवन में नया मुकाम हासिल करने की बात कही।

हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्राओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया,वहीं रामकृष्ण आश्रम के छात्र छात्राओं ने समूह गान व मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया।सांस्कृतिक कार्यक्रम में संगीत शिक्षक श्री पूरी व मधु कुमार ध्रुव ने खासा सहयोग किया।

बगीचा मंगल भवन में आयोजित  विकासखण्ड स्तरीय शाला प्रवेशोत्सव कार्यक्रम में जशपुर विधायक विनय भगत,नगर पंचायत अध्यक्ष ललिता कोरवा,नपं उपाध्यक्ष प्रमोद गुप्ता,जिला पंचायत सदस्य फुलकेरिया भगत,जनपद सदस्य आनंद लाल कुजूर,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पारसनाथ गुप्ता,प्रकाश जैन,नासिर अली,रामप्रसाद कोरवा,परमेश्वर यादव,संजीव भगत,समेत अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।शाला प्रवेश उत्सव के कार्यक्रम में बीईओ एमआर यादव,बीआरसी शंकर बरला,तहसीलदार संजय राठौर,मंडल संयोजक बसंत गृही,सुदर्शन पटेल समेत अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं ने अपना योगदान दिया।
Video


Post a Comment

0 Comments