... ब्रेकिंग पत्रवार्ता :- जशपुर का युवक बिलासपुर में रहस्यमयी ढंग से गायब, नहीं मिला कोई सुराग....?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता :- जशपुर का युवक बिलासपुर में रहस्यमयी ढंग से गायब, नहीं मिला कोई सुराग....?



जशपुर/बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) निजी कंपनी में काम करने के लिए प्रशिक्षण लेने बिलासपुर गए जशपुर के युवक के रहस्यमयी ढंग से गायब होने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। वहीं युवक के पिता ने कलेक्टर को भी बेटे के लापता होने के संबंध में आवेदन दिया है। 


दरअसल जशपुर कल्याण आश्रम के पीछे रहने वाले सत्यनारायण यादव का 29 वर्षीय बेटा ललन यादव, बिलासपुर की ग्लेज कंपनी में काम करने के लिए बीते 16 जून को प्रशिक्षण लेने आया था। ललन कुछ दिनों तक प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद वहां से अचानक गायब हो गया। 

कंपनियों के कर्मचारियों ने ललन के पिता से संपर्क कर ललन के बारे में पूछताछ की, तो पता चला उसका बेटा घर नहीं आया है। कंपनी के कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि उसका बेटा बिलासपुर में ही अपना बैग,मोबाइल और पैसा छोड़ कर कहीं चला गया है।

बेटे के लापता हो जाने की सूचना मिलते ही सत्यनारायण यादव बिलासपुर पहुँचें, जहां उन्होंने सिरगिट्टी थाने में अपने बेटे के गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई। 

इधर मामला दर्ज होने के एक माह बाद भी बेटे का कुछ पता नहीं चलने पर सत्यनारायण यादव ने जशपुर कलेक्टर को भी अपने बेटे के लापता हो जाने के संबंध में आवेदन दिया है। 

Post a Comment

0 Comments