... Video:खुद को DSP बता बीच सड़क ताना रिवॉल्वर, वसूले पैसे, पुलिस ने किया मामला दर्ज..

Video:खुद को DSP बता बीच सड़क ताना रिवॉल्वर, वसूले पैसे, पुलिस ने किया मामला दर्ज..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) गौरवपथ स्थित बापजी कॉलोनी के पास बीते देर रात दो कार में टक्कर हो गई। इस पर दोनों कार चालक के बीच में विवाद हो गया। एक ने खुद को डीएसपी बताते हुए रिवाल्वर निकाल ली और जान से मारने की धमकी देकर कार की मरम्मत के लिए 20 हजार रुपये ले लिए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।  


बताया जा रहा है कि बीते देर रात बापजी कॉलोनी निवासी आदित्य दुबे एक दोस्त के साथ अपनी आइ 10 कार से घर जा रहा था। बापजी कॉलोनी के मोड़ पर एक होंडा मेज कार उसके पीछे पहुंच गई। दोनों कार के बीच हल्की टक्कर हो गई। मामले में आदित्य शिकायत करने सिविल लाइन थाने पहुंचा। उसने बताया कि कार में टक्कर के बाद होंडा मेज कार के चालक ने अपना नाम संतोष कुमार बताया। उसने खुद को डीएसपी बताते हुए रिवाल्वर निकाल ली और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद अपनी कार को हुए नुकसान के लिए 20 हजार रुपये ले लिए। घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। 

इधर आइबी का नाम सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई। जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि संतोष कुमार डीएसपी नहीं बल्कि सेंट्रल आइबी में अफसर है। उसके खिलाफ पुलिस ने भयदोहन और अवैध वसूली करने का मामला दर्ज कर लिया है। 

देखें वीडियो...




Post a comment

0 Comments