... हजरत सैय्यद मदार शाह बाबा रहमतुल्ला अलैह की दरगाह पर चादर पेश कर विधायक शैलेश पाण्डेय ने मांगी शहर एवं प्रदेश में अमन चैन व भाईचारा की दुआ..

हजरत सैय्यद मदार शाह बाबा रहमतुल्ला अलैह की दरगाह पर चादर पेश कर विधायक शैलेश पाण्डेय ने मांगी शहर एवं प्रदेश में अमन चैन व भाईचारा की दुआ..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कौमी एकता बाबा मदार शाह रहमतुल्ला अलैह पुलिस लाईन मैदान बिलासपुर कमेटी द्वारा आयोजित तीन दिवसीय सालाना 68वां उर्स पाक के अंतिम दिन कव्वाली कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में नगर विधायक शैलेश पाण्डेय जी शामिल हुए। 


उर्स के अंतिम दिन भारी संख्या में लोग कव्वाली सुनने पुलिस लाईन मैदान पहुंचे। जायरीनों ने बाबा की दरगाह में चादर पेश कर दुआ मांगी। 

इस अवसर पर नगर विधायक शैलेश पाण्डेय जी भी हजरत सैय्यद मदार शाह बाबा रहमतुल्ला अलैह की दरगाह पर चादर पेश की और शहर एवं प्रदेश में अमन चैन भाईचारा की दुआ मांगी। 


उर्स के अंतिम दिन मुरादाबाद और इंदौर से आए कव्वालों ने शानदार प्रदर्शन कर शमां बांधा और एक से बढ़कर एक कव्वाली पढी। माननीय विधायक ने उर्स के मौके पर आए लोगों को उर्स की मुबारकबाद दी और आयोजन समिति को शुभकामनाएं प्रेषित की।

Post a Comment

0 Comments