Recents in Beach


सावधान ! व्हाट्सअप की दोस्ती पड़ सकती है महंगी,हो सकती है जेल।क्या है ..? व्हाट्सअप की दोस्ती का स्याह सच ......? कैसे हुई दोस्ती..? किसे हुई जेल..? पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर...



जशपुर/पत्थलगांव(योगेश@पत्रवार्ता)यूँ तो आपने सोशल मीडिया में हुई दोस्ती को रिश्तों में बदलते देखा होगा।जशपुर के पत्थलगांव में व्हाट्सअप से हुई दोस्ती ने रिश्ते को तो बरकरार नहीं रखा बल्कि उसी दोस्त ने इस रिश्ते को तार तार करते हुए मानवता को शर्मशार कर दिया।

व्हाट्सअप सोशल मीडिया में हुई दोस्ती के बाद अबीरा गांव के प्रवीण कुजूर ने नारायणपुर क्षेत्र की एक युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जी हां पहले व्हाट्सप से दोस्ती फिर रेप और इसके बाद मोबाइल से न्यूड फ़ोटो खींचकर कई महीनों तक आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल किया।

जब आरोपी ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया तब जाकर पीड़िता ने थाने में इसकी रिपोर्ट लिखाई और मामले में पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

क्या है पूरा मामला
यूँ तो हर शख्स आज के दौर में सोशल मीडिया का उपयोग कर रहा है।वहीं इसका साइड इफेक्ट देखिये पत्थलगांव थाना क्षेत्र के अबीरा गांव का युवक प्रवीण कुजूर नारायणपुर थाना क्षेत्र की एक लड़की से व्हॉट्सएप के जरिये दोस्ती कर लिया।लड़की इस लड़के के प्रेम जाल में फंसती चली गई।

इस बीच लड़के ने रेप की घटना को अंजाम दिया और लड़की की न्यूड तस्वीरें खींच ली।इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेल करने का सिलसिला।

आरोपी लड़के ने अपने बैंक एकाउंट में 48 हजार रुपये लड़की से ले लिया।इसके बाद जब लड़की ने पैसे देने में आनाकानी की तो आरोपी प्रवीण कुजूर ने लड़की की न्यूड फोटोज़ को वायरल कर दिया। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने पत्थलगांव थाने में आपबीती सुनाई।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
जिसके बाद पत्थलगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।विवेचक केके साहू ने बताया कि मामले की भनक मिलते ही आरोपी फरार हो गया था जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धर दबोचा।आरोपी प्रवीण कुजूर को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया कर पुलिस ने आरोपी युवक को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है ।