Recents in Beach


लगातार हो रही सड़क दुर्घटना से लें सबक- पत्थलगांव पुलिस


पत्थलगांव(पत्रवार्ता.कॉम) मंगलवार को पत्थलगांव पुलिस ने पाकरगांव में चलित थाने का कार्यक्रम आयोजित किया।यहां ग्रामीणों को कानून की जानकारी के साथ सड़क दुर्घटना से बचाव के टिप्स दिए गए।

ग्राम पंचायत पाकरगांव में पत्थलगांव थाना के द्वारा चलित थाना का आयोजन किया गया। जिसमें सभी पाकरगांव के लोगों को कानून की जानकारी दी गई। पत्थलगांव के उपनिरीक्षक जीवनाथ गिरी ने चलित थाने को संबोधित करते हुए बताया कि सड़क दुर्घटना में हो रही मौतों को देखते हुए सबक लेने की आवश्यकता है।

यातायात नियमों का पालन करते हुए हमें दुर्घटना से बचने के लिए शराब पीकर गाड़ी चलाने से बचना होगा। सभी को इस विषय में जागरूक करने की अपील उन्होंने ग्रामीणों से की। साथ ही अवैध शराब निर्माण,चिटफंड कंपनी, एटीएम ठगी, मानव तस्करी सहित अन्य अपराधों को लेकर बरती जाने वाली लापरवाही को उन्होंने बताया और सतर्क रहने की बात कही।

मानव तस्करी पर उन्होंने कहा कि गांव में आने वाले बाहरी लोगों के प्रति अलर्ट रहें। यहां के कार्यक्रम में थान के  सहायक उप निरीक्षक जीवनाथ गिरी सहित पुलिस स्टाप एंव ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

विशिष्ट अतिथीके रूप जनपद सदस्य श्रीमती धनमती प्रधान,गौ सेवा मंडल जिला अध्यक्ष हरि जायसवाल, पूर्व बीडीसी राजेंद्र किसस्पोट्टा,दिलेश्वर बेहरा समेत सैंकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे। 

शिविर में सरपंच व ग्रामीण जन प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया था।पुलिस ने बताया कि वे  ग्रामीणों की हर संभव मदद करने के लिए सदैव तत्पर हैं। उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सतत पुलिस का सहयोग करते रहें।

Post a Comment

0 Comments