Recents in Beach


पत्रवार्ता ब्रेकिंग :- नकल जाँच के नाम पर छात्र छात्राओं के कपड़े उतारना गलत -JCCJ,निष्पक्ष जांच कर पार्टी अध्यक्ष को सौपेंगे रिपोर्ट।



रायपुर (पत्रवार्ता) जशपुर के पंडरापाठ में उड़नदस्ता दल द्वारा नकल जांच के नाम पर छात्र छात्राओं के कपड़े उतरवाए जाने के मामले में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के द्वारा जांच समिति का गठन कर एक हफ्ते में रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा गया है।

प्रदेश प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने बताया कि यह घटना बेहद संवेदनशील है।इस मामले में पूर्व आयुक्त एमएस पैंकरा जांच कमेटी के अध्यक्ष हैं वहीं ऋचा जोगी को उपाध्यक्ष बनाया गया है।जांच समिति में श्रीमती उमा पुरेना,प्रदेश अध्यक्ष,महिला मोर्चा,संजीव अग्रवाल प्रदेश प्रवक्ता JCCJ ,शशि भगत,कोर कमेटी सदस्य ,अनुज गुप्ता,कार्यकारी जिलाध्यक्ष जशपुर,दानिश रफीक प्रदेश अध्यक्ष, युवा जनता कांग्रेस, नवल राठिया, जिलाध्यक्ष व विनय पांडे, प्रदेश मंत्री,शामिल किए गए हैं।

जेसीसीजे के प्रदेश प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने बताया कि 1 मार्च को कक्षा 10 वीं की परीक्षा के दौरान जशपुर के उड़नदस्ता दल द्वारा पंडरापाठ परीक्षा केंद्र में 1 घंटे से भी अधिक समय तक छात्र छात्राओं को अलग कमरे में ले जाकर कपड़े उतरवाकर जांच किए जाने के मामले में उनकी टीम द्वारा जांच की जाएगी। 

उन्होंने बताया कि उड़नदस्ता दल में एसके वाहने,सहायक आयुक्त जशपुर,विकास खंड शिक्षा अधिकारी मिथलेश सेंगर व शिक्षिका एस खलखो के द्वारा जांच किये जाने की जानकारी उन्हें दी गई है।मौके पर पंहुचकर जांच दल द्वारा पूरे घटना की जानकारी ली जाएगी।

जिसके बाद जांच रिपोर्ट पार्टी सुप्रीमो को सौंपकर शासन स्तर पर कार्रवाई की मांग की जाएगी।


Post a Comment

0 Comments