Recents in Beach


काँग्रेस व नक्सलवाद के ख़िलाफ़ राजनाथ का प्रहार,कहा- 3 वर्षों में नक्सल व इस चुनाव में काँग्रेस खत्म..



मस्तूरी(पत्रवार्ता.कॉम)दूसरे चरण के चुनाव प्रचार अभियान के तहत भाजपा के स्टार प्रचारक व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को बिलासपुर जिले के प्रवास में रहे। मस्तूरी विधानसभा के मढ़ई में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान राजनाथ ने मंच से काँग्रेस सहित नक्सलवाद पर जमकर प्रहार किया।


उन्होंने कहा कि बस्तर की बहादुर जनता ने प्रथम चरण के चुनाव में सरकार व लोकतंत्र के प्रति विश्वास जाहिर कर भरपूर मतदान किया है। पहले 90 जिलों में नक्सलवाद था, अब 12 -15 में सिमट गया है जिसे भी 3 सालों के भीतर खत्म कर दिया जाएगा। इसके साथ ही काँग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के नेताओं की पोल खुल रही है। काँग्रेस ऎसी पार्टी है जिसका कुछ अता पता नही है, इनके बारात के दूल्हा का ही पता नही है।

विपक्षी नही चाहते थे कि अलग राज्य बने, लेकिन अटल जी ने छग, झारखंड, उत्तराखण्ड की सौगात दी। 15 साल पहले डॉ रमन ने कहा था कि प्रदेश में परिवर्तन लाएंगे और काँग्रेस ने 50 वर्षों में जो विकास नही किया वो रमन सरकार ने 15 वर्षों में कर दिखाया है। उज्ज्वला योजना ने गांवों की तस्वीर बदली, गरीबों के घर में भी शौचालय बने, ये सोच ये चिंता करने वाली पहली सरकार मोदी जी की है।

राजनाथ ने प्रत्याशी डॉ कृष्णमूर्ती बाँधी व भाजपा के समर्थन में वोट अपील करते हुए सियासी मैदान में जीत का चौका लगाने की बात कही। उन्होंने कहा कि 2018-19 का चुनाव जनता के सहयोग से भाजपा जीतकर इसबार जीत का चौका लगाने जा रही है।

Post a Comment

0 Comments