... BREAKING:स्टैटिक सर्विलेंस की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान जब्त किये 50 लाख रुपये नगद,यूपी पासिंग बोलेरो में रकम लेकर जा रहा था युवक..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BREAKING:स्टैटिक सर्विलेंस की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान जब्त किये 50 लाख रुपये नगद,यूपी पासिंग बोलेरो में रकम लेकर जा रहा था युवक..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)अचार संहिता लगने के बाद स्टैटिक सर्विलेंस टीम के वाहन चेकिंग के दौरान 50 लाख नगद सहित 1 युवक पुलिस की पकड़ में आया है। उत्तरप्रदेश के पासिंग नम्बर के बोलेरो गाड़ी में युवक पैसे लेकर जा रहा था। पुलिस ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचना देकर नगद जब्त कर लिया है।

दरअसल आचार संहिता लगने के बाद स्टैटिक सर्विलेंस टीम के वाहन चेकिंग अभियान के दौरान सिरगिट्टी प्वाइंट पर उत्तरप्रदेश के बोलेरो वाहन से पुलिस ने 50 लाख रुपये नगद जब्त किये।एक युवक भी इस दौरान पुलिस की पकड़ में आया है।युवक अभिलाषा परिसर तिफरा का रहने वाला है, जिसका नाम अमित सोनी बताया जा रहा है। जब्त रकम में सभी नोट 5-5सौ के बताये जा रहे हैं। जिनमें कुछ सील बंद तो कुछ खुले नोट के बंडल हैं। 

पूछताछ में युवक ने बताया कि ये रकम किसी बिल्डकॉन कंपनी के हैं। हालांकि पुलिस ने मामले की सूचना आयकर की टीम को भी दे दी है। पुलिस व आयकर की टीम ने संयुक्त रूप से मामले में जांच शुरू कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब