... जकांछ नेतृत्व बदलेगा शहर का दिशा व दशा,बदलाव के मूड में शहर की जनता- बृजेश साहू

जकांछ नेतृत्व बदलेगा शहर का दिशा व दशा,बदलाव के मूड में शहर की जनता- बृजेश साहू


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)जकाँछ प्रत्याशी बृजेश साहू का जनसंपर्क अभियान जोरों पर है। लगातार शहर के अलग- अलग क्षेत्रों में श्री साहू का जनसपंर्क कारवां पहुँच रहा है, जहां ये शहर की जनता से सीधे संवाद के माध्यम से पार्टी व अपना एजेंडा बताकर समर्थन हासिल कर रहे हैं। 


सोमवार को इनका जनसंपर्क कारवां तारबाहर क्षेत्र पहुँचा, जहाँ श्री साहू ने लोगों से मुलाकात कर जकांछ के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र व लोगों की समस्याएं भी सुनी। 

श्री साहू ने बताया कि बीते 20 वर्षों से भाजपा के नेतृत्व में शहर का विकास पिछड़ गया है। विकास के नाम पर शहर की जनता को केवल छला गया है। सड़क, नाली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं तक के लिए शहर की जनता तरस रही है। साहू ने बताया कि भाजपा के 20 वर्षों से मुकाबले जकाँछ 5 वर्षों के भीतर ही शहर को विकास के रास्ते पर ले जाएगी। 


इस दौरान श्री साहू के साथ जागेश्वरी साहू, बिलासपुर विधानसभा प्रभारी सैय्यद निहाल जी, बंटी खान , फ़ारूक़ ख़ान ,मारग्रेट बेंजामिन ,बॉबी राज ,ललिता भारद्वाज ,कुंती उईके , शुशीला खजुरिया ,राज बंजारे ,विनोद बंजारा ,रोहित अनंत ,प्रदीप साहू,नवीन साहू व अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी जनसंपर्क अभियान में शामिल रहे। 



Post a comment

0 Comments