आचार संहिता लगते ही प्रशासन उतरा सड़कों पर .....?



पत्थलगांव(पत्रवार्ता) आप सोच रहे होंगे आखिर! आचार संहिता के बाद प्रशासन सड़क पर क्यूँ आ गया है तो आपको बता दें कि प्रशासन एनएच 43 के सुधार के लिए नहीं बल्कि सड़क किनारे शासकीय संपत्तियों में लगे राजनैतिक बैनर पोस्टर हटाने के लिए निकल पड़ा है 

विधान सभा चुनाव की तिथि घोषित होने के साथ ही चुनाव आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गई है। इसका पालन करते हुए पत्थलगाँव नायब तहसीलदार प्रीती शर्मा की अगुवाई में नगरपंचायत ने शहर में लगे राजनैतिक दलों के होर्डिंग्स, पोस्टर, बैनर व दीवार पर बनाए गए प्रचार मिटाने का काम शुरू करा दिया।


नायब तहसीलदार प्रीती शर्मा ने बताया कि पत्थलगांव राजस्व विभाग एवं नगरपंचायत की टीम शहर की दीवारों पर राजनैतिक दलों व व्यक्तियों के प्रचारों को मिटाने के लिए पुताई कर रही है। वहीं नगर पंचायत की दो टीमें शहर के अनेक भागों में लगे राजनीतिक दलों को पोस्टर व होर्डिंग हटाने का काम कर रही है।


Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।