त्योहारों में लेनी होगी अनुमति,आचार संहिता को लेकर प्रशासन अलर्ट..?


पत्थलगांव(पत्रवार्ता) आचार संहिता के दौरान होने वाले धार्मिक आयोजनों को लेकर असमंजस की स्थिति बनती दिख रही है खासकर महाराजा अग्रसेन जयंती समेत अन्य नवरात्र के त्यौहार में देर रात तक साउंड का प्रयोग होता है जिसमें विभिन्न कार्यक्रम भी आयोजित किये जाते हैं ।

आचार संहिता के मद्देनजर प्रशासन द्वारा किये जा रहे कार्रवाई को लेकर अब लोगों मे विरोध के स्वर तेज होते नजर आ रहे है हांलाकि प्रशासन द्वारा पहले समझाईश दी जा रही है इसके बाद भी अचार संहिता के उल्लंघन पर कार्यवाही की जा रही है  ।

उल्लेखनीय है कि पत्थलगांव में देर रात होने वाले मनोरंजक कार्यक्रम को लेकर किए गए शिकायत पर पुलिस प्रशासन आचार संहिता के नियमों का हवाला देते हुए दस बजते ही कार्यक्रम से साउंड सिस्टम को बंद करा दिया जा रहा है ऐसे मे यहां कार्यक्रम को मनोरंजक बनाने जी जान से जुटे कार्यकर्ताओं मे प्रशासनिक कार्यवाही को लेकर खासी नाराजगी देखी जा रही है। 

हांलाकि माना जा रहा है कि दस बजे के बाद बाजे को बंद कराने के लिए प्रशासन को भी खासी मशक्कत उठानी पड़ रही है और उन्हें लोगों का विरोध को भी झेलना पड़ रहा है।

प्रशाशन द्वारा आचार संहिता के नियमों का पालन करते हुए शांतिपूर्ण ढंग से उत्सव आयोजनों की बात कही गई है ।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।