जशपुर पुलिस ने 2 बंग्लादेशियों को किया गिरफ्तार,जानिए क्यों ..?


जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर  के निर्देश पर जिले में चोरी के माल समेत अवैध बिक्री को रोकने के लिए जशपुर पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। जिसके तहत कोतवाली पुलिस ने पिछले रविवार को अवैध रूप से कबाड़ का परिवहन कर रहे पिकअप समेत चालक काे हिरासत में लिया है।जिसमें खुलासा हुआ कि ये दोनों जशपुर जिले में लम्बे समय से रहकर कबाड़ बेचने का काम करते हैं ...

जब्त कबाड़ की कीमत लगबग 50 हजार बताई जा रही है। कोतवाली टीआई दलप्रताप सिंह के अनुसार रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि पिकअप क्रमांक JH 07 H 0925  में लोहे एवं अन्य कबाड़ भर कर अवैध रूप से जशपुर की ओर लाया जा रहा है।


सूचना मिलते ही थाना स्टॉफ के साथ टीआई निकल पड़े और जशपुर की ओर आ रहे पिकअप को चापाटोली  के पास रोका गया। ड्राइवर से कबाड़ के संबंध में जानकारी ली गई, लेकिन वह कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका।चोरी का कबाड़ होने की आशंका में कबाड़ को जब्त किया गया।जब्त कबाड़ लगभग 1950 किलो बताया जा रहा है।

पुलिस ने आरोपी आशिक शेख पिता अली हुसैन  उम्र 25 साल साकिन गोडा थाना खूंटी जिला मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल हाल मुकाम गढ़ाटोली जशपुर,नूरजूल इस्लाम पिता आईजुल शेख उम्र 45 साल मुकाम डीहग्राम थाना सूती जिला मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल हाल मुकाम भींजपुर थाना दुलदुला,को इस्तगासा क्रमांक 1/18 धारा 41(1)(4), 379  IPC के तहत गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया गया है ।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।