कोई मुद्दा नहीं छोड़ती कांग्रेस,प्रशासनिक दबाव के बावजूद किया विरोध प्रदर्शन


जशपुर (पत्रवार्ता.कॉम) एक ओर जहाँ मुख्यमंत्री विकास यात्रा की गंगा बहा रहे थे वहीँ दूसरी ओर युवा कांग्रेस के लोग पेट्रोल डीजल की बढ़ती महंगाई को लेकर बगीचा में रैली निकालकर प्रदर्शन करते दिखे,हांलाकि सीएम के कार्यक्रम में इसका कोई असर नहीं दिखा


प्रदर्शन कर विपक्ष ने मुख्यमंत्री के दौरे को विरोध के माध्यम से प्रदर्शित किया । इस दौरान युवा कांग्रेस ने पेट्रोल पंप तक रैली निकालकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और तहसील कार्यालय में एक ज्ञापन भी सौंपा। प्रदेश महासचिव अनुपम फिलिप ने कहा कि पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की बढती हुई कीमतो के विरोध में हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया है इस कार्यक्रम में  राष्ट्रीय सचिव अब्राहम राय मनी जिला प्रभारी अनुपम फिलीप जिला अध्यक्ष रवि शर्मा के नेतृत्व में जिले भर के युवा कांग्रेसी शामिल हुए ।

इस दौरान जिला युवा कांग्रेस की मासिक बैठक भी संपन्न हुई जिसमें आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा तैयार हुई युकां. जिला अध्यक्ष रवि शर्मा ने बताया कि एक तरफ मोदी जी महगांई कम करने की बात करते हैं दुसरी तरफ पेट्रोलियम पदार्थों में बेतहाशा मूल्य वृद्धि लगातार कर रहे है साथ ही आज मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भी जिला युवा कांग्रेस ने यह कार्यक्रम किया  जिसका विरोध आज पूरे प्रदेश में युवा कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है ।

युवा कांग्रेस ने रैली निकाल कर सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम तहसीलदार बगीचा को ज्ञापन सौंपा जिसमे ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता,फुलकेरिया भगत,रामप्रसाद कोरवा, आनंद लाल कुजूर, संजय पाठक,इमरान हसन भारती, सहस्त्रांशु पाठक , मोहनीश साहू, अंकित गोयल,रंजीत यादव,विवेकानंद दास महंत,बबलू पाण्डेय, डेविड लकड़ा,रोहित भगत,अनिल यादव, मनोज सरकार, अरशद खान,राहुल यादव अमृत टोप्पो, सहित सैकड़ों युवा कांग्रेसी शामिल हुए।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।