ये क्या ! शाम होते ही शासकीय परिसर में शराबखोरी का अड्डा,पुलिस ने की छापामार कार्यवाही।


By प्रदीप ठाकुर


पत्थलगांव(पत्रवार्ता.कॉम) पत्थलगांव इलाके में कई जगह अंधेरे की आड़ में धड़ल्ले से नशाखोरी की जा रही है।पत्थलगांव के कई शासकीय विद्यालय एवं कार्यालय नशाखोरी के अड्डे बन चुके हैं।

चाहे हाई स्कूल का मैदान हो या जनपद कार्यालय,इन स्थानों पर शाम होते ही मधुशाला लग जाती है।पत्थलगांव पुलिस दल ने बुधवार को इलाके के आधा दर्जन से अधिक जगहों में छापामारी की तो ऐसा नजारा आम दिखा।

पत्थलगांव थानाप्रभारी ओमप्रकाश ध्रुव के नेतृत्व में पुलिस दल ने संयुक्त रुप से पत्थलगांव क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक जगहों में नशाखोरों,जुवारियों के ठिकानों पर दबिश दिया और कई नशा खोरों को पकड़ा भी। 

हालांकि इस दौरान पुलिस दल ने नशा करते लोगों को समझाइश दे कर छोड़ दिया।अचानक हुई पुलिस की इस कार्यवाही से हड़कंप है वहीं सार्वजनिक स्थान पर नशा करने वाले लोगों के माथों पर शिकन देखी जा सकती है।

कई स्थानों पर पुलिस के आते देख कई नसेड़ी मौके से फरार हो गए।पत्थलगांव थाना प्रभारी ओमप्रकाश ध्रुव ने बताया कि पत्थलगांव शहर के आधा दर्जन जगहों पर प्रतिदिन नशाखोरों के द्वारा शराब पी कर हो हल्ला करने की शिकायत मिली थी। 

इस पर पुलिस की टीम ने चिन्हित स्थानों पर दबिश दी।बंदियाखार,हाई स्कूल मैदान,जनपद पंचायत परिसर,मंडी परिसर,मुर्गी फार्म बिलाईटांगर,दर्रापारा समेत कई जगहों में दबिश दी गई।

इस दौरान श्री ध्रुव ने बताया कि सभी सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस की नजर रहेगी यदि इन जगहों पर आगे से कोई शराब पीते या जुवा खेलते पाया जाता है तो उन पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।