... घड़ी का इशारा: वक्त है बदलाव का, वक्त है काँग्रेस का - शैलेष

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

घड़ी का इशारा: वक्त है बदलाव का, वक्त है काँग्रेस का - शैलेष



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) नगर घड़ी के औचित्य पर कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने सवाल खड़े करते हुए शहर सरकार पर तंज कसा है। उन्होनें कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं, इस जुमले के साथ केंद्र में भारतीय जनता पार्टी ने क्लिन स्वीप करके सरकार बना ली और जुमले ही जुमले में 5 साल बीतने को हैं। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के तीन टर्म भी पूरे होने वाले है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि बिलासपुर का प्रतिनिधित्व बीते 19 साल से भाजपा के विजयी प्रत्याशी के हाँथ में ही हैं। इस दौरान शहर के लोगों ने बिलासपुर में विकास के सपने और शहर की दुदर्शा देखी व भोगी है। 

योजना की घोषणा को ही विकास समझने वाली सरकार से बिलासपुर को कुछ भी नहीं मिला है। राजनीतिक कारण जो भी हो लेकिन ये बात चौबीस कैरेट सोने की तरह खरी है कि प्रदेश का दूसरे नंबर का जिला होने पर भी बिलासपुर को वो कुछ भी नहीं मिला जो मिलना चाहिए था। इस बीच आगे भी विकास के आयाम तय करने की रूप रेखा बन जानी थी। लेकिन बिलासपुर के लोगों को केवल विकास के नाम पर बैनर, पोस्टर,स्लोगन,रैली और विकास के लिए धैर्य रखने की सलाह मिली है।

विकास के इंतजार के साथ विकास के इंतजार के लिए घड़ी चौक सौगात में दी गई है। शायद ये अंचल के लोगों को विकास के अच्छे समय का इतंजार के लिए दी गई है जो कांग्रेस ही ला सकती है जैसे पहले लायी थी। अब देखना यह है कि क्या घड़ी से बिलासपुर का अच्छा समय आएगा।



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब