देखें वीडियो:चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचे कार सवार.


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) शहर के नेहरू चौक के पास मुख्य मार्ग में आज उस समय हड़कम्प मच गया जब एक चलती कार में आग लग गयी। कार में चालक व एक अन्य व्यक्ति सवार थे। किसी तरह कार से बाहर निकल दोनों ने अपनी जान बचाई। लेकिन इस दौरान कार बीच सड़क में ही धू -धू कर जलने लगी। बीच सड़क में हुए हादसे से आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। 


मिली जानकारी के मुताबिक इंडिका कार बहतराई निवासी संजू तिवारी का बताया जा रहा है। जिसका चालक रिपेयरिंग के लिए कार को गैरेज लेकर जा रहा है। इसी दौरान जैसे ही कार नेहरू चौक के पास पहुँची अचानक कार के इंजन से धुएं का गुब्बार निकलने लगा। आनन - फानन में कार चालक गाड़ी रोक कार से बाहर निकला। लेकिन तब तक कार के इंजन में आग लग चुकी थी। देखते ही देखते कार धू -धू कर जलने लगी। आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश भी की लेकिन आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू नही पाया जा सका। बाद में दमकल को इसकी सूचना दी गयी जिसके बाद दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

हादसे में कार का इंजन जलकर पूरी तरह खाक हो गया है। गनीमत ये रही कि समय रहते कार सवार बाहर निकल गए और हादसे में कोई जनहानि नही हुई। 

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।