... क्या शहर क्या गांव, बेलतरा वासियों ने दिया महाबंद को समर्थन, पिनाल की अगुवाई में निकले कांग्रेसी..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

क्या शहर क्या गांव, बेलतरा वासियों ने दिया महाबंद को समर्थन, पिनाल की अगुवाई में निकले कांग्रेसी..


बिलासपुर/बेलतरा(पत्रवार्ता.कॉम)भारत बंद का व्यापक असर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र तक दिखा। काँग्रेस के आह्वान पर लोगों ने महाबंद का खुलकर समर्थन किया। जिले के बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में काँग्रेस के युवा नेता पिनाल उपवेजा की अगुवाई में कांग्रेसी कार्यकर्ता व ग्रामीण बंद को लेकर लोगों का समर्थन लेते दिखे। 

पिनाल उपवेजा ने इस दौरान पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के बढ़े कीमतों को लेकर भाजपा सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि बेतहासा बढ़े कीमतों का सबसे ज्यादा खामियाजा ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को उठाना पड़ता है। किसान, मजदूर व छोटे व्यवसायी इससे सबसे ज्यादा प्रभावित होते हैं। 

पिनाल ने बताया कि क्षेत्र में सबसे ज्यादा आबादी किसान व मजदूरों की है। जो सीमित आय में अपना जीवन चलाते है । ऐसे में पेट्रोल डीजल व रसोई गैस के दिनों दिन बढ़ते कीमत ने इनका बजट बिगाड़ दिया है। किसान सहित क्षेत्र की आम जनता में इसे लेकर सरकार के प्रति जमकर आक्रोश है। जिसका जवाब भी जनता ने आगामी चुनाव में देने का मन बना लिया है। 

बहरहाल काँग्रेस का महाबंद शहर से लेकर गांव तक सफल रहा। आम से लेकर खास सभी ने बंद को समर्थन देकर एक स्वर में महंगाई व पेट्रोल डीजल के बढ़े कीमतों पर अपना विरोध दर्ज कराया। 



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब