"जोगी जी ऐसे दबंगों से आपकी पार्टी को बचाईये,पत्थलगाँव में आपकी पार्टी के पदाधिकारी ने पत्रकार पर .....?




जशपुर 02 अगस्त।
छजकाँ सुप्रीमो अजीत जोगी के नाम खुला पत्र।


महोदय,
प्रदेश में तीसरी बड़ी शक्ति के रूप में उभर रहे राजनैतिक दल के प्रमुख होने के नाते आपकी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी बनती है कि आप अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाएं।संस्कारपरक नीतिगत सिद्धांत के आप संवाहक है बावजूद इसके आपके पार्टी के कार्यकर्ताओं की छवि को लेकर पूरे प्रदेश में चर्चा का माहौल बना हुआ है।

पहले बिलासपुर में पत्रकारों के साथ बदसलूकी
और अब जशपुर के पत्थलगाँव में आपके 
पार्टी के प्रदेश सचिव हैप्पी भाटिया द्वारा 
पत्रकार व प्रेस क्लब अध्यक्ष सुरेन्द्र चेतवानी 
पर जानलेवा हमला।

इस प्रकार के निरंकुश पार्टी कार्यकर्ताओं के कारण निश्चित ही छजकाँ के सिद्धांतों पर सवालिया निशान लगना लाजिमी है।

जिस प्रकार पुरे प्रदेश में बीजेपी कांग्रेस के अलावा आपकी पार्टी तीसरी शक्ति के रुप में एक विकल्प बनकर उभरी है इसमें कोई दो राय नहीं की आप राष्ट्रीय पार्टियों को जबरदस्त टक्कर देने वाले हैं पर सवाल वहीँ का वहीँ है अगर लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर आपके कार्यकर्ता पदाधिकारी हमला करते हैं तो लोकतंत्र स्थापित कैसे होगा यह बेहद चिंताजनक है।

इस पत्र का उद्देश्य बस इतना है कि आप तक सही जानकारी पंहुचे और आपके बनाये गए सिद्धांतों पर आपकी पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी खरे उतरें ।फिलहाल पत्रकार साथियों के द्वारा प्रेस क्लब अध्यक्ष सुरेन्द्र चेतवानी पर हुए हमले को लेकर खासा रोष है। 

आशा नहीं विश्वास है आप पत्रकारों के हित में,अपनी पार्टी के हित में ऐसे निरंकुश पदाधिकारियों को अपनी पार्टी से बाहर करेंगे ......

एक पत्रकार

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।