Railway alert यात्रीगण कृपया ध्यान दें, टीटीई की सजगता से कैश से भरा बैग यात्री को वापस मिला।


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) रेल यात्री को टीटीई की सजगता से 10 लाख रुपए से भरा बैग वापस मिल गया। यह घटना गुरुवार को विशाखापट्टनम कोरबा लिंक एक्सप्रेस में हुई।

दरअसल एस ईला नाम के यात्री विशाखापट्टनम से रायपुर के लिए यात्रा कर रहे थे। वे सेकंड एसी कोच ए-वन की 15 नंबर बर्थ पर यात्रा कर रहे थे। विशाखापट्टनम से रायपुर  ट्रेन पहुंचने पर वे कोच से उतर गए , लेकिन उनका एक बैग उसी सीट पर छूट गया। इस बैग में 10 लाख रुपए थे।

रायपुर  से जब ट्रेन निकल गई तो यात्री को बैग का ध्यान आया। उन्होंने बिलासपुर रेलवे में कार्यरत अपने एक दोस्त को घटना की जानकारी दी और ट्रेन से बैग लेने के लिए कहा। उधर ट्रेन में ड्यूटी कर रहे टीटी जे किस्पोट्टा ने इस बैग को सीट पर देखा। उन्होंने किसी यात्री को ना देखकर बैग अपने पास रख लिया। 

जब ट्रेन बिलासपुर पहुंची तो पहले से वहां यात्री के दोस्त खड़े हुए थे। जे किस्पोट्टा ने दोस्त के साथ जीआरपी में जाकर बैग मिलने की बात कही। इसके बाद जिस यात्री का बैग था उससे फोन पर बात कराई गई और बैग यात्री के दोस्त को सौंप दिया गया।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।