... Quick Action:- शाबाश बिलासपुर पुलिस,7 लाख की चोरी, 6 घण्टे में मामले का पर्दाफाश,5 गिरफ्तार

Recents in Beach


Quick Action:- शाबाश बिलासपुर पुलिस,7 लाख की चोरी, 6 घण्टे में मामले का पर्दाफाश,5 गिरफ्तार




बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) अंग्रेजी शराब दुकान में नगदी पर हाथ साफ करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने महज 6 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। इनसे चोरी के 6.61 लाख नगद, बाईक व मोबाईल भी बरामद किए गए हैं।

दरअसल मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार अंग्रेजी शराब भट्ठी को बीते रात चोरों ने निशाना बनाया था और दुकान में रखे नगद 7.23 लाख पर हाँथ साफ कर दिया था। देर रात ही भट्ठी में तैनात गार्ड ने वारदात की सूचना सुपरवाइजर व पुलिस को दी।

जिसके बाद एडिशनल एसपी अर्चना झा के नेतृत्व में मस्तूरी पुलिस  ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू किया। पूछताछ में शराब दुकान के सुपरवाइजर ने बताया कि बैंक बंद होने के कारण बीते 3 दिनों का बिक्री रकम करीब 7.23 लाख रूपये डिब्बे में छुपाकर गोदाम में रखा था।

इस दौरान सेल्समेन मेन भी उसके साथ थे। बाद में गोदाम व दुकान बंद कर सभी अपने घर चले गए थे। सुपरवाईजर के बताये मुताबिक पुलिस ने वहां काम करने वाले सभी कर्मचारियों से संदेह के आधार पर अलग- अलग पूछताछ किया।

इसमें एक सेल्समेन बुधेश्वर यादव की भूमिका संदिग्ध मिली। जिससे कड़ाई से पूछताछ में उसने बताया कि साथी विश्वजीत अनंत, दिग्विजय सुमन, शैलेन्द्र सतनामी, धर्मेंद्र खांडेकर व चन्दर के साथ मिलकर उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

बुधेश्वर की निशानदेही पर पुलिस ने अलग - अलग जगहों से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनसे चोरी का रकम 6.61 लाख, 2 बाईक व मोबाईल जब्त हुआ है। एक आरोपी चन्दर फरार है जिसके पास बाकी का रकम होना बताया जा रहा है। 

बहरहाल पुलिस की सक्रियता से चोरी के एक बड़े वारदात का तत्काल पर्दाफास हो गया।

Post a Comment

0 Comments