... लिटिल जोगी को पिता का आशीर्वाद-शंखनाद हो चुका है, युध्द प्रारंभ है,मैं सारथी बनकर तुम्हारा रथ चला रहा हूं.......

लिटिल जोगी को पिता का आशीर्वाद-शंखनाद हो चुका है, युध्द प्रारंभ है,मैं सारथी बनकर तुम्हारा रथ चला रहा हूं.......


शंखनाद हो चुका है,
युध्द प्रारंभ है,
मैं सारथी बनकर 
तुम्हारा रथ चला रहा हूं, 
वत्स,ऐसा बाण चलाना शत्रु बच न पाये,
विजय श्री हमारे चरण चूमें,
आज आशीर्वाद लो,
बढ़ चलो,रुकना मत, 
सफर लंबा है,
युध्द कठिन है,
ऐसा हौसला दिखाना,
सब परास्त हो जाएं।


रायपुर /बिलासपुर( पत्रवार्ता.कॉम) पिता व छजकां सुप्रीमो अजित जोगी ने इस बर्थडे खास तौर पर अमित को एक कविता भेंट की। जिसमे उक्त बातें उन्होंने अमित के लिए लिखीं इसी के साथ जूनियर जोगी के 2018 का बर्थडे यादगार रहा। पिता अजित जोगी से लेकर प्रदेशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उन्हें अपने अंदाज में बधाई व शुभकामनाएँ दीं।

बिलासपुर के खास समर्थकों के दल ने रायपुर सागौन बंगला पहुंचकर अमित जोगी के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया। अनिल टाह,समीर अहमद (बबला),जीतू ठाकुर,गजेंद्र श्रीवास्तव,माग्रेट बेंजामिन,टिकेश प्रताप सिंह, हितेश सिंह ठाकुर सहित सैकड़ों समर्थक इसमें खास तौर पर शामिल रहे। 

इस कविता को साझा करते हुए अमित ने भी अपने विचार साझा कर कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पापा ने मेरे जन्मदिन पर मुझे एक कविता भेंट की। इसे आपके साथ साझा कर रहा हूँ, इस विश्वास के साथ कि उनके ये शब्द केवल मेरे लिए नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के हर एक नौजवान के लिए लिखे गए हैं।

बहरहाल जूनियर जोगी के जन्मदिवस के साथ ही पार्टी सुप्रीमो अजित जोगी ने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को सीधा संकेत दिया है कि प्रदेश की इकलौती क्षेत्रीय पार्टी छजकां, जिसका संकल्प ही छत्तीसगढ़ियों की सरकार बनाकर प्रदेश का विकास करना है। वो चुनावी रण में प्रतिद्वंदियों को परास्त करने के लिए तैयार हैं।
==========================

Post a comment

0 Comments