... पिनाल उपवेजा के नेतृत्व में बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में काँग्रेस मना रही मतदाता तिहार,मतदाता सूची में जुडवा सकेंगे नाम

पिनाल उपवेजा के नेतृत्व में बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में काँग्रेस मना रही मतदाता तिहार,मतदाता सूची में जुडवा सकेंगे नाम



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए काँग्रेस मतदाता तिहार मनाने जा रही है। इसके तहत विधानसभा क्षेत्र के दावेदार पिनाल उपवेजा व उनके साथियों द्वारा सभी ग्रामों में मतदाता तिहार का आयोजन कर मतदाता सूची में नाम जोड़ने का काम किया जाएगा। पिनाल उपवेजा ने बताया कि बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के नए व पुराने मतदाता जिनके नाम मतदाता सूची में नही जुड़े हैं, उनकी सुविधा के लिए विशेष तौर पर सभी ग्रामों में मतदाता तिहार का आयोजन किया जा रहा है। इसमें ऐसे मतदाता अपना नाम जुड़वा सकते हैं।

पिनाल ने बताया कि बेलतरा क्षेत्र में काँग्रेस लगातार लोगों से जनसम्पर्क कर उनकी समस्याओं व शिकायतों को सुन रही है। मतदाता सूची में गड़बड़ी व कई लोगों के नाम सूची में नही होने की जानकारी इस दौरान मिली है। जिसे देखते हुए क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए मतदाता तिहार का आयोजन कर नाम जोड़ने का काम किया जा रहा है।

16.08. 2018 गुरुवार -बगदेवा ( लिम्हा, धौरामुड़ा, कोरबी व बांका) कोनी - सेंदरी, रमतला, बिरकोना, पौसरा।

17.08.2018 शुक्रवार - बेलतरा ( बेलपारा, मढ़रापारा एवं बरभाठा)  रानीगांव बस स्टैंड, रानीगांव ( मदनपुर, सिंघरी, पेंडरवा, भरारी, भरवीडीह, जेजराडीह)

18.08.2018 शनिवार - नेवसा ( गिधौरी, जाली) खमतराई कार्यालय - नागोई, बहतराई।

19.08.2018 रविवार - डबरीपारा, बिलासपुर मंगला (रजक गली नवीन चौक) लखराम ( बस स्टैंड ) ( अकलतरी, चोरहादेवरी, परसदा)

20.08.2018 सोमवार - लिंगियाडीह (अटल आवास) सीस, ( रमदई सीस), (मोपका, चिल्हाटी) खैरा - डंगनिया, ( पीपरा,सेलर ) में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक मतदाता तिहार का आयोजन किया जाएगा।


गौरतलब है कि माता भक्त पिनाल उपवेजा बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में लगातार सक्रिय हैं। काँग्रेस से टिकट के लिए उन्होंने दावेदारी भी की है। पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के शक्ति एप के जरिये वो लगातार कार्यकर्ताओं को सीधे हाईकमान से जोड़ने का भी काम कर रहे हैं। 

Post a comment

0 Comments