ये है सियासत,राहुल गाँधी के हाथों बेलतरा सीट के दावेदार पिनाल उपवेजा सम्मानित,10 हजार से अधिक लोग शक्ति से जुड़े



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) जी हाँ यही है सियासत का मूल मंत्र "काँग्रेस के पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के सुपर प्रोजेक्ट शक्ति में बेहतर कार्य के लिए बिलासपुर बेलतरा से काँग्रेस के युवा नेता पिनाल उपवेजा को दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष के हांथों प्रशस्ति पत्र मिला है। प्रदेश में पिनाल तीसरे नम्बर में हैं जिन्होंने कम समय में 10 हज़ार से ज्यादा लोगों को शक्ति एप से जोड़कर राहुल गांधी के प्रोजेक्ट को बल दिया है।


दरअसल दिल्ली में राहुल गांधी के सुपर प्रोजेक्ट शक्ति को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें देशभर से प्रोजेक्ट के फीडबैक के साथ टॉप टेन कार्यकर्ता जिन्होंने बेहतर कार्य किया है, उन्हें आमंत्रित किया गया था। प्रदेश से तीन जिसमें बिलासपुर से एक मात्र पिनाल उपवेजा इसमें शामिल हुए।

जिन्होंने कम समय में 10 हज़ार से
ज्यादा लोगों को राहुल के शक्ति प्रोजेक्ट
से जोड़ने का कीर्तिमान हासिल किया है।
पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने 
पी चिदंबरम, अशोक गहलोत, 
प्रवीण चक्रवर्ती, पीसीसी चीफ भूपेश बघेल
व नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव 
की मौजूदगी में प्रशंसा पत्र देकर 
पिनाल का सम्मान किया है। 

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मौके पर क्रमश: पहले दूसरे व तीसरे स्थान में रहे सुनील माहेश्वरी, रवि पाण्डेय व पिनाल उपवेजा को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ देते हुए क्षेत्र में सतत संघर्षरत रहने शपथ भी दिलाई। 

पीसीसी चीफ भूपेश बघेल व नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने भी पिनाल उपवेजा, सुनील माहेश्वरी व रवि पांडेय को दिल्ली में प्रदेश व अपने क्षेत्र का नाम रोशन करने के लिए बधाई दिया है। पीसीसी चीफ ने कहा कि प्रदेश में बिलासपुर से पिनाल उपवेजा व रायपुर से सुनील व रवि ने शक्ति प्रोजेक्ट को लेकर बेहतर काम किया है। खुद राहुल गांधी ने भी इसकी प्रशंसा की है। पूरे प्रदेश में आगे भी इसी तरह कार्यकर्ताओं को शक्ति से जोड़ने का काम सतत जारी रहेगा। 

गौरतलब है कि शक्ति प्रोजेक्ट के जरिये बूथ लेवल तक के कार्यकर्ता सीधे हाईकमान से संपर्क स्थापित कर सकेंगे। फिलहाल यहाँ की सियासत तो अब यही कहती है कि राहुल का आशीर्वाद पिनाल को मिल चूका है जिसके बाद बेलतरा की सीट पर अबकी बार कांग्रेस सरकार का नारा वे बुलंद करते दिख रहे हैं।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।