... हमारी सरकार बनी तो मुख्यमंत्री मैं। रमन सिंह के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव- अजीत जोगी।

हमारी सरकार बनी तो मुख्यमंत्री मैं। रमन सिंह के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव- अजीत जोगी।


ब्रेकिंग बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) प्रदेश की सियासत में एक बार जोगी के बयान ने फिर से खलबली मचा दी है।बिलासपुर में प्रेस को संबोधित करते हुए अजित जोगी ने बताया कि मुख्यमंन्त्री रमन सिंह के खिलाफ ही वे चुनाव लड़ेंगे ।गौरीशंकर अग्रवाल के खिलाफ चुनाव वे नहीं लड़ेंगे। प्रदेश की स्थिति के लिए उन्होंने रमन सिंह को जिम्मेदार बताया।

वहीं प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया कि पोलावरम बांध के खिलाफ हाईकोर्ट,सुप्रीमकोर्ट में छत्तीसगढ़ जनता काँग्रेस द्वारा याचिका दायर की जाएगी।पोलावरम बांध से छत्तीसगढ़ को सबसे ज्यादा नुकसान होगा वहीं कोया और दोरला आदिवासी की उपजाति इस बांध के बनने से समाप्त हो जाएगी। बीजेपी के कद्दावर नेता व अजजा आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार साय के बांध का समर्थन किये जाने के मामले में उन्होंने साय की निंदा की है।

फिलहाल जोगी अपनी ही जमीन पर अस्तित्व की लड़ाई के लिए पुरजोर तैयारी कर चुके हैं जिसके लिए उन्होंने स्पष्ट रणनीति भी बना ली है। खासकर बस्तर की सीटों पर जोगी ने कड़ी निगाहें तरेर दी हैं। इसी के मद्देनजर जोगी ने पार्टी में कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया मितान वेबसाइट भी लॉन्च किया है जिसके जरिए बस्तर से लेकर सरगुजा जसपुर तक हर बूथ के सदस्य मितान बनकर संगठन में महति भूमिका अदा करेंगे।

Post a comment

0 Comments