... यहाँ तैयार होते हैं पंचायत के फर्जी प्रस्ताव

यहाँ तैयार होते हैं पंचायत के फर्जी प्रस्ताव

जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) बगीचा जनपद पंचायत के कुरडेग ग्राम पंचायत में पंचों ने जमकर हंगामा मचाया मामला था पंचायत के फर्जी प्रस्ताव का। न सरपंच न सभा बावजूद इसके सचिव की हिम्मत इतनी की करा लिया फर्जी प्रस्ताव ।

कुरडेग के पंचायत सचिव ने बिना सरपंच की उपस्थिति में पंचायत की बैठक कर डाली और फर्जी प्रस्ताव तैयार कर कुछ पंचों से हस्ताक्षर भी करा लिया ।जब कुछ पंचों को पता चला की फर्जी प्रस्ताव बनाकर उसपर दस्तखत लिए जा रहे हैं बस फिर क्या था पंचों ने विरोध शुरू कर दिया।पंचों के विरोध को के बाद जांच में पहुंचे करारोपण अधिकारी राजेश तिर्की ने पंचायत के बैठक के रिकार्ड एवं दस्तावेज जब्त कर लिए हैं।और मामले की जाँच की जा रही है।

शनिवार को आयोजित उक्त  बैठक की पंजी में सरपंच की उपस्थिति दिखाकर कई फर्जी प्रस्ताव तैयार कर लिया गया,जब इस बात की जानकारी पंचों को लगी तब पंचों ने पंचायत में हंगामा शुरू कर दिया।वहीँ मामला उजागर होने के बाद पंचों ने सचिव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है तो वहीं सचिव ने खुद को दिव्यांग बताते हुए अपनी गलती स्वीकार की है।और भविष्य में ऐसी गलती दुबारा न किये जाने की बात कही है।


=======================

यहाँ क्लिक करें 👇
बच के रहना जशपुर में होती है तगड़ी कार्यवाही-कौन पहुंचा जेल ?

फेल हो जाऊंगी पर गलत काम नहीं करूंगी

पूर्व बीईओ ने पदमुद्रा समेत छीना चेकबुक

Post a comment

0 Comments