... ब्रेकिंग पत्रवार्ता - आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने ग्रहण किया पदभार,विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का होगा प्रयास,जनता के हितों पर खरे उतरेंगे रामविचार

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता - आदिम जाति कल्याण एवं कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने ग्रहण किया पदभार,विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का होगा प्रयास,जनता के हितों पर खरे उतरेंगे रामविचार

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता, 01 जनवरी 2024

योगेश थवाईत

आदिम जाति कल्याण, कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री श्री रामविचार नेताम ने सोमवार को मंत्रालय में विधिवत पूजा अर्चना कर पदभार ग्रहण किया। इस दौरान उनके परिवारजन के साथ ही कृषि मंत्रालय के सचिव श्री कमलप्रीत सिंह समेत आदिम जाति कल्याण विभाग और कृषि विभाग के आला अधिकारी मौजूद थे। 

मंत्री नेताम ने इस अवसर पर कहा कि माँ महामाया के आशीर्वाद से आज मैने पदभार ग्रहण कर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के ’विकसित भारत’ के संकल्प को साकार करने की दिशा में हमारा छत्तीसगढ़ भी बढ़ चढ़कर अपना योगदान देगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में हमारा मंत्रालय छत्तीसगढ़ के किसानों, जनजातीय वर्ग, अनुसूचित जाति वर्ग, पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक वर्ग के विकास में एक महत्वपूर्ण कड़ी बनकर कार्य करेगा। प्रदेश के हमारे अन्नदाता किसान भाईयों समेत सभी नागरिकों की खुशहाली और छत्तीसगढ़ को समृद्ध बनाने की दिशा में भी अपना शत-प्रतिशत योगदान देंगे। हम जनता की अपेक्षाओं में खरे उतरेंगे इसके लिए हम संकल्पित होकर काम करेंगे।

गौरतलब हैं कि वर्ष 2003 से 2013 तक श्री नेताम आदिम जाति विकास, राजस्व, गृह जेल, उच्च शिक्षा, पंचायत एवं ग्रामीण विकास, जल संसाधन जैसे विभागों का दायित्व संभाल चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब